T-20 World cup: भारत, पाकिस्तान नही बल्कि ये टीम होगी टी-20 विश्व कप विजेता, पूर्व कप्तान ने की भविष्यवाणी

Date:

Follow Us On

भारत के पूर्व विकेटकीपर और चयनकर्ता सबा करीम ने टी20 विश्वकप के विजेता की घोषणा कर दी, उन्होनें बताया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम अगले महीने से घरेलू मैदान पर शुरू होने वाले ICC पुरुष टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के लिए सबसे प्रबल दावेदार है. ऑस्ट्रेलिया दुबई में खेले गए पिछले फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर 2021 में अपना पहला खिताब जीतने के बाद विगत चैंपियन के रूप में इस टी20 वर्ल्ड कप के आठवें सीजन में प्रवेश करेगा.

कंगारू रखेगें ट्राफी सुरक्षित

न्यूज 18 स्पोर्ट्स चैनल पर बातचीत में भारत के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने कहा, ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप की ट्राफी जीतने के लिए सबसे पसंदीदा है। उन्होनें कहा लगता है कि कंगारू पसंदीदा हैं, क्योंकि वे अपनी धरती पर खेल रहे हैं और जिस तरह के बदलाव वे टीम में लाए हैं जो यह दर्शाता है कि वे ऑस्ट्रेलिया में इस तरह के टूर्नामेंट जीतने के लिए जरूरी चीजों के साथ तालमेल बिठाते हैं।
पूर्व चयनकर्ता ने कहा, बड़े मैदान पर आपको कुछ पावर हिटर्स की जरूरत है, और उनके पास टिम डेविड और ग्लेन मैक्सवेल मौजूद हैं।

करीम ने चुनी भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने अगले महीने होने वाले T-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन किया है।

करीम की भारतीय टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार।

Share post:

Popular

More like this
Related