OTT Release: ‘बबली बाउंसर’ से ‘जामताड़ा-2’ तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली ये फ़िल्में और वेबसीरीज

Date:

Follow Us On

सितंबर के महीने में ओटीटी प्लेटफार्म पर कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुए हैं. महीना खत्म होने को है लेकिन अभी भी कुछ वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज होना बाकी है. लाखों की ठगी पर बनी वेब सीरीज जामताड़ा का दूसरा पार्ट इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो चुका है. सितंबर के आने वाले हफ्ते में दर्शकों को कई नई वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिलेंगी. आइए जानते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर कौन सी वेब सीरीज ऑल फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं.

Fullmetal Alchemist- The Final – 24 सितंबर को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फुल मेंटल एल्केमाइट्स एक जापानी लाइव एक्शन फिल्म है. इस फिल्म में डीन फुजियोका, रयोसुके यामादा और त्सुबासा होंडा अहम भूमिका में नजर आएंगे.

जामताड़ा 2 – लाखों की साइबर ठगी पर बनी वेब सीरीज जामताड़ा लोगों को काफी पसंद आई थी. अब इसका दूसरा पार्ट ओटीटी पर आ चुका है. गे वेब सीरीज झारखंड के जामताड़ा पर बनी है जो फ्रॉड और डकैती के लिए मशहूर है. जामताड़ा का दूर पार्ट 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है.

बबली बाउंसर – बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ‘ बबलू बाउंसर’ में अहम भूमिका निभा रहे हैं. इस दिल में तमन्ना को एक बहादुर महिला के रूप में दिखाया गया है जो किसी पुरुष से कम नहीं है. बबली बाउंसर 23 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. मधुर भंडारकर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म में तमन्ना भाटिया के अलावा अभिषेक बजाज, सौरभ शुक्ला और साहिल वेद अहम भूमिका में है.

लाइगर – अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर 22 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है.

अतिथि भूतों भवा- यह एक रोमांटिक कॉमेडी है. इस फिल्म में प्रतीक गांधी, जैकी श्रॉफ और शर्मिन सहगल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे वही सिमरन शर्मामंद, दिव्या ठाकुर और प्रभजोत सिंह अहम किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म Zee5 पर 23 सितंबर को रिलीज हो चुकी हैं.

हश हश – यह एक वेब सीरीज है जो महिलाओं की कहानी पर आधारित है. इस वेब सीरीज में सोहा अली खान, जूही चावला, कृतिका कामरा, तनुजा चंद्रा, शाहाना गोस्वामी, आयशा जुल्का और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में है. इस वेबसाइट की कहानी महिलाओं के जीवन के अतीत पर है जिसके सामने आते ही उनकी जिंदगी बदल जाते हैं. मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर यह वेब सीरीज 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

इन सबके अलावा ओटीटी पर इस महीने कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. अमेज़न मिनी टीवी पर 23 सितंबर को वकील बाबू, ZEE5 पर 24 सितंबर को हैवान और 22 सितंबर को अमेज़न मिनी टीवी पर गुड मॉर्निंग रिलीज हुई है

Share post:

Popular

More like this
Related