Qala Teaser: इरफान खान के बेटे बाबिल ने फिल्म ‘काला’ से किया बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्म का टीजर हुआ रिलीज़

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान बेटे बाबिल खान बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है. बाबे रे अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन फिल्म काला से डेब्यू कर रहे हैं. भाभी की फिल्म काला का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें वह एक गायक की भूमिका निभाते नजर आए. शनिवार को नेटफ्लिक्स के एक इवेंट में दिखाया गया था. फिल्म के टीज़र को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

बाबिल निभा रहे ये भूमिका 

1 मिनट 35 सेकंड के टीज़र में बाबिल को गायक के रूप में दिखाया गया के बाद अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को दिखाया गया जो फिल्म में एक गायिका की भूमिका निभा रही है. फिल्म काला का निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है और फिल्म के निर्माता कर्णेश शर्मा हैं. फिल्म में बाबुल और तृप्ति डिमरी के अलावा अमित सियाल और स्वास्तिका मुखर्जी अहम भूमिका में है. अभी तक फिल्म की  रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई.

यहाँ देखें फिल्म का टीज़र 

ये है फिल्म ‘काला’ की कहानी 

नेटफ्लिक्स के टुडम इवेंट में फिल्म के प्रदर्शन पर फिल्म काला की टीम ने कहा – ‘ इस फिल्म की कहानी संगीत में डूबी है यह दिल टूटने पर गुनगुनाती है और दर्द में गाते हैं.’ शनिवार को नेटफ्लिक्स में टुडम कार्यक्रम में अपनी आने वाली भारतीय परियोजनाओं की घोषणा की जिसमें ‘गन्स एंड गुलाब’, ‘ सूप’, ‘ कथा’,’ चोर निकल के भागा’, ‘स्कूप’, ‘ मोनिका ओ माय डार्लिंग’, खुफिया जैसी फिल्में शामिल हैं.फिल्म के बारे में बात करते हुए बाबिल ने बताया कि वह  स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही ‘काला’ पर काम करना चाहते थे.

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...