‘बॉयकॉट’ ट्रेंड को लेकर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा, बोले- ‘बस बहुत बरदाश्त…’!

Date:

Follow Us On

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रही है. इस समय एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्मे फ्लॉप हो रही हैं.  दर्शको कि नाराजगी  कि वजह से फिल्मों और सितारों को काफी नुक्सान झेलना पद रहा है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ और ‘रक्षा बंधन’ कि पेर्फोर्मस देखकर बॉलीवुड कि चिंताएं और भी ज्यादा बढ़ गयी हैं. आमिर खान और अक्षय कुमार कि फिल्म का लोग विरोध कर रहे हैं है. इन दिनों सोशल मीडिया पर    बॉयकॉट लाल सिंह चड्डा और रक्षा बंधन ट्रेंड कर रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस कर अच्छी  कमाई करने में नाकाम रही हैं.दोनों ही फिल्म के एक्टर लोगों से फिल्म देखने कि गुहार लगा रहे हैं.

फिल्म के बॉयकॉट के मांग को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने भी बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

अर्जुन कपूर हुए गुस्सा

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मुझे लगता है कि इतने समय से चुप रहकर हमने गलती कर दी है. हम लोगों की खामोशी को इन लोगों ने हमारी कमजोरी समझ लिया गया है. हम इस बात पर यकीन रखते हैं कि चाहे जो भी हो जाए शांत रहो बाकि आपका काम खुद बोलेगा’. हाल ही में चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर एक्टर ने कहा हमने बहुत बरदाश्त कर लिया, अब लोग इसके आदी हो गए हैं.

अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि हमें इस ट्रेंड कि जद तक जाना होगा. अर्जुन ने बताया कि ज्यादातर जो  बॉयकॉट हैशटैग्स ट्रेंड करते हैं उनके पीछे एक अजेंडा होता है जिनका  वास्तविकता से कोई संबंध नहीं होता.

अर्जुन कपूर ने बॉयकॉट ट्रेंड पर चिंता जताई और कहा  ‘इंडस्ट्री के हर कदम का विरोध करने के लिए लोग तैयार खड़े हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री धीरे धीरे अपनी चमक खोती जा रही है. हम लोग इस तरह के विरोध को अनदेखा करते आ रहे हैं और हम इस उम्मीद में बैठे हैं कि थिएटर खुलेंगे, फिल्में अच्छा प्रदर्शन करेंगी और सब ठीक हो जाएगा. अर्जुन ने आगे कहा पिछले दो महीने हिंदी फिल्म इडस्ट्री के लिए खराब रहे. काफी फिल्मों ने अच्छा परफॉर्म नहीं किया. हालांकि मुझे लगता है कि कुछ फिल्में वाकई में अच्छी नहीं थी ऐसे में लोगों को और भी ज्यादा नेरेटिव सेट करने का मौका मिल गया.’

बता दें हाल ही में अर्जुन कपूर कि फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज़ हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. अब तक फिल्म 40 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ये ही नहीं फिल्म को रिव्यु भी अच्छे मिली थे. अब ऐसे में अर्जुन कपूर के बॉयकॉट ट्रेंड पर बयान ने आग में घी अलने वाला काम किया है.

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...