5 साल डेट करने के बाद अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से शादी करने से किया साफ़ इंकार, खुद बताई वजह

0
320

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं. दोनों के प्यार के चर्चे हर जगह होते हैं. कई बार दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों सोशल मीडिया पर फोटोज और विडियो के जरिये एक दुसरे से प्यार का इज़हार करते हैं. ये एक दुसरे से बहुत प्यार करते हैं और इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता है. दोनों के फैन्स इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं और इसी बिच मलाइका से शादी को लेकर अर्जुन के बयान ने बवाल मचा दिया.

हाल ही में अर्जुन कपूर  करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7 में पहुंचे जहाँ उन्होंने मलाइका से अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात कि. अर्जुन कपूर ने इस शो में मलाइका अरोड़ा से अपनी शादी के प्लान्स के बारे में बताया जिन्हें सुनकर सभी हैरान हैं.

अर्जुन ने दिया शादी को लेकर बयान 

दरअसल कारण ने शो पर अजुन से पूछा आप और मलाइका अरोड़ा जल्द शादी करने वाले हैं?  अर्जुन कपूर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा – शादी करने की कोई योजना नहीं है. ‘मैं इस समय अपने करियर पर पूरा ध्यान देना चाह रहा हूं, साथ-साथ मैं प्रोफेशनली थोड़ा स्टेबल होना चाहता हूं. मैं ऐसा काम करना चाहूंगा जिस से मुझे खुशी मिले, अगर मैं खुश रहूंगा तो अपने पार्टनर को खुश रख सकता हूं’.

अर्जुन ने आगे कहा, “मैं बहुत यथार्थवादी व्यक्ति हूं करण, ऐसा नहीं है कि मुझे कुछ छिपाने की जरूरत है। मैं वास्तव में पेशेवर रूप से थोड़ा और स्थिर होना चाहता हूं, मैं ऐसा काम करना चाहूंगा जो मुझे खुश करे. क्योंकि अगर मैं खुश हूं, तो मैं अपने साथी को खुश कर सकता हूं, मैं एक खुशहाल जीवन जी सकता हूं। मुझे लगता है कि मेरी बहुत सारी खुशियां आती हैं मेरे काम से।” अर्जुन ने कहा की वो जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहते.

फैंस को लगा झटका

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के फैन्स को अर्जुन का इस बयान से दिल टूट गया है. अर्जुन के इस बयान के बाद फैन्स उनसे नाराज़ हैं क्यूंकि उन्हें अर्जुन कि इस बात से झटका लगा है.