कैसी है कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, सामने आया ये लेटेस्ट अपडेट

0
358

जाने माने 58 वर्षीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बुधवार (10 अगस्त)  को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. पिछले तीन दिन से राजू हॉस्पिटल में भर्ती हैं जहाँ उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. लोग उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव कि ये खबर सुनकर उनके फैन्स को सदमा लगा है. बता दें दो दिन से वो बेहोश है और उनकी बॉडी कोई रेस्पोंड नहीं कर रही. राजू को हॉस्पिटल में आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है. राजू कि सेहत से जुड़े अपडेट आ रहे हैं.

हालत अब भी नाजुक

एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया ‘श्रीवास्तव की हालत नाजुक है और वह आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं.’ बता दें  राजू श्रीवास्तव का इलाज कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. नितीश नाइक की निगरानी में हो रहा है. डॉक्टर्स ने बताया की एंजियोग्राफी की तो उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 प्रतिशत ब्लॉक मिला. कॉमेडियन की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. उनके ब्रेन ने रिस्पॉन्ड करना बंद कर दिया है.बता दें राजू पहले से ही दिल के मरीज है. पहले भी दो बार उनकी एंजियोप्लास्टी भी हो चुकी है और  नौ स्टेंट्स डाले जा चुके थे.

भाई ने दी खबर

राजू श्रीवास्तव के भाई ने बुधवार को उनको दिल का दौरा पड़ने कि खबर दी थी. उन्होंने बताया था जिम में वर्कआउट करते नहीं उन्हें चक्कर आया और वो गिर कर बेहोश हो गये. जिसके तुरंत बाद उन्हें एम्स ले जाया गया जहाँ पता लगा उन्हें हार्ट अटैक आया.

बत दें राजू श्रीवास्तव साल 1980  से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ पहचान मिली. राजू एक कॉमेडियन के साथ एक्टर भी हैं. उन्होंने ने ‘बाजीगर’, ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ ‘मैंने प्यार किया’, ‘बॉबे टू गोवा’ (रीमेक) में एक्टिंग कि है. बता दें  राजू  श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं.