फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का इस क्रिकेटर ने किया विरोध, फिल्म को बताया – अपमानजनक…!

Date:

Follow Us On

आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म में आमिर कि एक्टिंग के लोग कायल हो रहे हैं. फिल्म में करीना कपूर भी अहम भूमिका में दिख रही हैं. आमिर की ये फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही सुर्ख़ियों में छाई हुई है. जहाँ फैन्स फिल्म को प्यार दे रहे हैं वहीँ कुछ लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं. आमिरखान के एक बयान के चलते लोगों ने फिल्म के बहिष्कार की  मांग की थी. सोशल मीडिया पर इन दिनों बायकॉट लाल सिंह चड्डा ट्रेंड कर रहा है. फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा के विरोध में एक क्रिकेटर भी शामिल हैं जिन्होंने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है.

इस क्रिकेटर ने किया फिल्म का विरोध 

देश में ही बल्कि अब विदेश में भी आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्डा को बायकॉट करने कि मांग कि जा रही है. बता दें इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने फिल्म देखने के बाद  सोशल मीडिया पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा को लेकर रिएक्शन दिया है. मोंटी ने ट्वीट करके आमिर कि फिल्म की कड़ी निंदा कि है.

मोंटी पनेसर  ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘फॉरेस्ट गंप’ में टॉम हैंक्स का लो आईक्यू वाला किरदार इसलिए फिट बैठ रहा था क्योंकि अमेरिका में वियतनाम युद्ध के दौरान कम आईक्यू वाले पुरुषों को भी भर्ती किया जा रहा था. यह फिल्म भारत के सशस्त्र बलों, भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती है !!अपमानजनक. शर्मनाक #BoycottLalSinghChadda

मोंटी ने अपने दुसरे ट्वीट में लिखा -‘आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक मूर्ख व्यक्ति का किरदार निभाया है…फॉरेस्ट गंप भी कम-अक़्ल वाला व्यक्ति था!! अपमानजनक, शर्मनाक.’

एक ट्वीट में उन्होंने  लाल सिंह चड्डा को बायकॉट करने कि मांग कि है. इस ट्वीट में कुछ आँकड़े भी दिए हैं, जिसमे लिखा है – “एक पद्मविभूषण, एक पद्मभूषण, 21 इंडियन ऑर्डर ऑफ मेरिट्स, 14 विक्टोरिया क्रॉस, दो परम वीर चक्र, चार अशोक चक्र, आठ महावीर चक्र, 24 कीर्ति चक्र, 64 वीर चक्र, 55 शौर्य चक्र, 375 सेना मेडल।”

मोंटी पनेसर के रिएक्शन देखने के बाद उनके  फैंस भी उनके सपोर्ट में उतरे हैं और आमिर खान कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ को बायकॉट कर रहे हैं.

बता दें फिल्म लाल सिंह चड्डा ‘ हॉलीवुड की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. काफी समय से लोग सोशल मीडिया पर फिल्म का विरोध कर रहे थे. वहीँ कुछ लोगों से आमिर खान कि फिल्म को सपोर्ट किया और लोगों से फिल्म देखने कि अपील भी की.

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...