Kohli Family at Vrindavan: बेटी वामिका के साथ वृंदावन पहुंचे अनुष्का-विराट, वायरल वीडियो में देखिए वामिका का क्यूट अंदाज

0
201

बॉलीवुड के चर्चित कपल विरुष्का यानी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पूजा-पाठ में काफी विश्वास रखते हैं और दोनों को देखकर बेटी वामिका भी अभी से भक्ति में लीन हो गई हैं. बता दें कि ये कपल हाल ही में वृंदावन पहुंचा जहां पर इन्होंने प्रेमानंद गोविंद शरण महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया और करीब 45 मिनट वहां पर रुके भी. इस बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बेटी वामिका को मां अनुष्का शर्मा की गोद में बैठा हुआ देखा जा सकता है. इस दौरान क्यूट वामिका की क्यूटनेस फैन्स का दिल जीत रही है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने नीम करोली बाबा के आश्रम और समाधि स्थल के दर्शन किए. इसके बाद मां आनंदमई मां के भी आश्रम भी गए और दर्शन करने के बाद ये कपल अपने निजी हेलीकॉप्टर से दिल्ली के लिए रवाना हो गया. हालांकि, इस बीच जो वीडियो वायरल हुई है उसे देखकर फैन्स का दिल बेहद खुश हो गया क्योंकि इसमें वामिका की थोड़ी बहुत झलक देखने को मिली है. हालांकि, वामिका का चेहरा पूरी तरह से फैन्स नहीं देख पा रहे हैं लेकिन उनकी क्यूट शरारते फैन्स को खूब पसंद आ रही है.

चकदा एक्सप्रेस में नज़र आएंगी अनुष्का
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वृंदावन का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो फैन्स को काफी पसंद आया. वहीं, कपल और वामिका का आउटफिट भी काफी आकर्षित रहा. इसके अलावा बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अब वह जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्स्प्रेस’ में नजर आएंगी. देखना होगा कि इस फिल्म से दर्शक अनुष्का को कितना प्यार दे पाते हैं.