Vijay & Sangeeta: शादी के 23 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो रहा इंडस्ट्री का ये कपल! यहां जानिए पूरी बात

0
592

अक्सर स्टार्स अपनी मर्जी से किसी रिश्ते को जोड़ते हैं और अपनी मर्जी से ही उस रिश्ते को खत्म भी कर देते हैं. हालांकि, कई बार कुछ ऐसी मजबूरी हो जाती है कि ना चाहते हुए भी फैसला लेना ही पड़ता है. बताया जा रहा है कि साउथ एक्टर थलपति विजय अपनी पत्नी संगीता से शादी के 23 साल बाद अलग हो रहे हैं. हालांकि, इस बात पर कपल की ओर से कोई कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन दोनों के अलग होने की खबरें काफी वायरल हो रही हैं.

विजय और संगीता होंगे अलग!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थलपति विजय और उनकी पत्नी संगीता के अलग होने की खबरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है. वहीं, ऐसा भी नोटिस किया जा रहा है कि पिछले काफी समय से दोनों को एक साथ नहीं देखा गया. अगर किसी फंक्शन में एक मौजूद होता है तो दूसरा फंक्शन में नज़र नहीं आता है. तब से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अलग हो सकते हैं.

कपल की ओर से नहीं कोई कंफर्मेशन
आपको बता दें कि पिछले काफी समय से चल रही इन बातों को बिल्कुल अफवाह बताया जा रहा है क्योंकि रिपोर्ट्स ऐसा बता रही है कि संगीता अपने दोनों बच्चों के साथ यूएस हॉलिडे पर गई हुई हैं इसलिए वह विजय के किसी भी फंक्शन या विजय के साथ नज़र नहीं आई और तो और यह खबरें बिल्कुल भी बेकार है. बताते चलें कि कपल की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी और एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी की. फिलहाल, ये कपल हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहा है.