Tunisha Sharma: शुरू हुई अलीबाबा की शूटिंग, तुनिषा की रिप्लेसमेंट को लेकर मेकर्स का ये बड़ा फैसला

0
369

टीवी सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ में लीड एक्ट्रेस में रही तुनिषा शर्मा अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने 24 दिसंबर को शूटिंग के सेट पर ही फांसी लगा ली थी. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने आत्महत्या की है या फिर उनका मर्डर हुआ है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्ट्रेस की मौत का कारण दम घुटना ही बताया जा रहा है. वहीं, तुनिषा की मौत के बाद से शो की शूटिंग भी रुकी थी जिसे अब फिर से शुरू किया जा रहा है और शो में तुनिषा को लेकर मेकर्स ने बड़ा फैसला भी लिया है जिससे अब शूटिंग अलग तरह से की जाएगी.

सीरियल में आएगा बदलाव!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान शो के मेकर्स ने बताया कि, सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ को बंद नहीं किया जाएगा बल्कि इसकी स्टोरीलाइन को बढ़ाया जाएगा. वहीं, तुनिषा को लेकर मेकर्स का ऐसा फैसला है कि सीरियल में तुनिषा की रिप्लेसमेंट नहीं की जाएगी बल्कि इस कैरेक्टर को बंद करके नए सिरे से कैरेक्टर लाया जाएगा. हालांकि, बताया तो ऐसा भी जा रहा है कि सीरियल में शीजान खान की रिप्लेसमेंट हो सकती है. वहीं, सीरियल की शूटिंग अभी तक के लीड कैरेक्टर्स के अलावा भी शुरू की जा चुकी है और सीरियल का नया सेट ओरिजिनल सेट से 3 किलोमीटर दूर बनाया गया है. अभी तक टीवी पर पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे हैं.

शीजान पर लगे गंभीर आरोप!
आपको बता दें कि सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ शो में तुनिषा शहजादी मरियम का किरदार निभाती थी तो वहीं शीजान खान अलीबाबा के किरदार में नजर आते थे और जब से तुनिषा की मौत की खबर इंडस्ट्री में आई है तब से ही शीजान पुलिस कस्टडी में है क्योंकि तुनिषा की मां का आरोप है कि तुनिषा का शीजान से ब्रेकअप हुआ जिसके बाद वो टूट गई थी. फिलहाल, देखने वाली बात ये होगी कि इस मामले में और क्या निकलकर सामने आता है.