Urvashi Rautela: ऋषभ पंत से मिलने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल पहुंची उर्वशी रौतेला! यूजर्स ने कहा- पागल है…

0
422

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत बीते 30 दिसंबर को सड़क हादसे में घायल हो गए थे जिसके बाद से अस्पताल में उनका इलाज जारी है और हाल ही में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज के लिए शिफ्ट कर दिया गया है. वही फैन्स भी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसी बीच उर्वशी रौतेला ने मुंबई के इस अस्पताल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिससे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं वो क्रिकेटर से मिलने अस्पताल गई थी.

ऋषभ पंत से मिली उर्वशी रौतेला!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी रौतेला ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी के तौर पर शेयर की थी और तब से ही वह चर्चा में बनी हुई है कि एक्ट्रेस ऋषभ पंत से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची थी या फिर बात कुछ और है. हालांकि, उर्वशी ने जब से फोटो शेयर की है तब से ही वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है.

बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला को यूजर्स बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए कहा कि, ‘ये लड़की पागल है’ तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि, ‘फेम कमाने का यह कैसा तरीका है’ इसके अलावा अन्य यूजर्स भी एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करते हैं. बताते चलें कि ऋषभ पंत को गंभीर चोटें आई हैं और उनका मुंबई में इलाज चल रहा है.