Anjali Arora New Hot Video : अंजलि अरोड़ा ने नए वीडियो में दिखाया हॉट अंदाज़, लोग बोले- ‘कच्चा बादाम पक्का हो गया’

Date:

Follow Us On

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा आए दिन अपनी वीडियोस को लेकर चर्चा में रहती है. ‘ कच्चा बादाम’ गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर फेमस हुई अंजलि अरोड़ा अक्सर ही यूजर्स के निशाने पर रहती है. अभी कुछ दिनों पहले अंजलि अरोड़ा एक लीक होने की वजह से काफी सुर्खियों में थे उसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया. अंजली जब भी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं तो लोग उनके वायरल हुए एमएमएस की याद दिलाने लगते हैं.

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपना ट्रांसफॉरमेशन दिखा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर रोल किया है. इस वीडियो में अंजली पहले पजामा टीशर्ट में बिना मेकअप के नजर आए और उसके बाद वह खूबसूरत ऑरेंज गाउन में नजर आई. वीडियो में अंजली हॉट अंदाज में पोज देती दिख रही है.

अंजलि अरोड़ा के वीडियो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘ कच्चा बरामद पक्का हो गया है’. वही एक यूजर ने लिखा -‘ बेशर्म, तुम्हें शर्म नहीं आती क्या’. एक यूजर ने अंजलि को ट्रोल करते हुए कमेंट किया – ‘ इससे अच्छा तो पूरे नंगे घूमो’. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अंजलि से कमेंट करके पूछा – ‘ उस टकले के साथ नई वीडियो कब आ रही है’.

 

सोशल मीडिया पर कुछ यूज़र ने अंजलि अरोड़ा की वीडियो पर आपत्तिजनक कमेंट किए हैं . एक यूजर ने अंजलि अरोड़ा की तुलना पॉर्न स्टार सेट कर दे. बता दे कुछ ही समय पहले अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस की की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी. हालांकि अंजलि अरोड़ा ने अपने एम एम एस वायरल होने की खबर पर सफाई देते हुए कहा था कि वीडियो में दिख रही लड़की बोल रही है बल्कि इसे एडिट किया गया है. अंजलि अरोड़ा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. अंजलि ने वायरल हुए एमएनएस को एक बताया था.

Share post:

Popular

More like this
Related