Vaishali Thakkar : सामने आया ससुराल सिमर की फेम वैशाली का सुसाइड नोट, दोस्त के बारे में लिखा- ‘राहुल ने मेरे फोटो…’

0
1313

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की लव ट्राएंगल में हुई मौत या ब्लैकमेलिंग की शिकार हुई थीं…? इसके साथ ही देश में लगे लॉकडाउन के बाद से वह अपने करियर के बारे में क्या सोच रही थीं? क्यूं वह लंबे समय से इंदौर में रह रही थी न कि मुंबई में? ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब अभिनेत्री ने अपने सुसाइड नोट में लिखकर गयी हैं। वहीं सुसाइड नोट में अभिनेत्री वैशाली ने राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा नवलानी पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। जिसके ;तहत पुलिस ने इस जोड़े पर धारा 306 का मामला दाखिल कर लिया है।

आपको बता दें कि ‘पुलिस ने आरोपी राहुल को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। वोहीं सूत्रों के अनुसार पुलिस ने उसे घर से ही पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार पुलिस को सुसाइड नोट मिला तो राहुल घर में था। हालाँकि फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की संजना तो आपको याद ही होगी. या फिर शो ‘ससुराल सिमर का’ की अंजलि भारद्वाज, जिन्हें नेगेटिव रोल करने के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेगेटिव रोल के लिए गोल्डन पेटल अवॉर्ड भी मिल चुका है. दर्शकों ने वैशाली को सुपर सिस्टर, मनमोहिनी सीजन 2 में भी देखा है। उनका आखिरी सीरियल रक्षाबंधन था।

तेजाजी नगर निवासी वैशाली (29) पिता हरभजन सिंह ठक्कर ने शनिवार की रात इंदौर के साईं बाग स्थित अपने घर में अपने ही दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वैशाली के घर से पुलिस को मिले सुसाइड नोट में राहुल नवलानी का नाम है। वैशाली ने लिखा कि ‘राहुल ने मुझे परेशान किया है। उसने मेरी दोस्ती का फायदा उठाया। राहुल ने मुझे इतना परेशान किया कि मुझे आत्महत्या करनी पड़ी।

राहुल ने धोखे से मेरी फोटो खींची। फिर ये फोटो-वीडियो मेरे मंगेतर अभिनंदन को भेज दिए। इसके बाद वैशाली-अभिनंदन की सगाई टूट गई। वैशाली ने डायरी के आखिरी पन्ने में लिखा है कि पापा-भाई तुमसे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन राहुल और उस लड़की को सजा दो। वैशाली ने सुसाइड नोट के एक पन्ने पर ढाई साल से ज्यादा समय से परेशान रहने का भी जिक्र किया है। पुलिस ने वैशाली का सुसाइड नोट, डायरी, मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मामले में पहले बरामद सुसाइड नोट की सत्यता की जांच की जाएगी। हस्तलेखन विशेषज्ञ की भी मदद लेंगे। वैशाली ने सुसाइड नोट में जो लिखा है, पुलिस उसकी बारीकी से जांच कर एक-एक बिंदु की जांच करेगी। पुलिस का कहना है कि जरूरत पड़ने पर परिजनों के अलावा सुसाइड नोट में बताए गए नामों से भी कानूनी तौर पर पूछताछ की जाएगी। जब्त मोबाइल की कॉल रेकॉर्डिंग और मैसेज की भी जांच की जाएगी। हटाए गए संदेशों या कॉल इतिहास को भी पुनर्स्थापित किया जाएगा।

वैशाली ने अप्रैल 2021 में अभिनंदन सिंह नाम के एक युवा डॉक्टर/व्यवसायी से सगाई कर ली। केन्या से बधाई दी जा रही है। बताया यह भी जा रहा है कि दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान मैट्रीमोनियल साइट पर हुई थी. वैशाली ने सगाई की खबर को सोशल मीडिया पर अपडेट करने के एक महीने बाद ही रिश्ता टूटने की खबर भी डाल दी थी। बाद में वैशाली ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दीं। सगाई तोड़ने के पीछे वही दोस्त राहुल का हाथ था।