Ananya-Aditya In Relationship : अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने कर दिया अपना रिलेशनशिप कन्फर्म! सामने आया वीडियो

0
1123

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और बॉलीवुड फिल्म के बेहतरीन अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का के बीच का कनेक्शन काफी समय से ख़बरों में है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें बीतें बुधवार की रात रमेश तौरानी के द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिनमें दोनों एक दूसरे से अलग-अलग बातें करते नजर आए। साथ ही बीतें गुरुवार को जाने मानें ड्रेस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने भी दिवाली पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड जगत के कई सेलेब्रिटी शामिल हुए थे.

सबसे अनोखी बात यह है कि इस दौरान आदित्य और अनन्या लगभग एक ही समय पर आए और फिर दोनों ने एक साथ फोटो भी क्लिक करवाए. इतना ही नहीं दोनों ने सिर्फ ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। दरअसल, सभी सेलेब्स को देखकर साफ हो गया था कि मनीष की दिवाली पार्टी का थीम कलर व्हाइट, ब्लैक और गोल्डन था. हालांकि आदित्य और अनन्या ने सिर्फ ब्लैक कलर के आउटफिट्स को ही चुना। अब दोनों की एक साथ फोटो और वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या दोनों ने एक तरह से अपने रिश्ते को कंफर्म किया है.

वैसे आपको बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण से उनके रिश्ते की अफवाह उड़ी थी। करण ने बताया था कि एक पार्टी के दौरान उन्होंने आदित्य और अनन्या को साथ में काफी अलग अंदाज में समय बिताते देखा था। इस पर अनन्या ने कुछ ज्यादा रिएक्ट नहीं किया। लेकिन उन्होंने आदित्य को हॉट कहा. खैर अब देखना यह है कि दोनों कब तक इन खबरों को रोक पाते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनन्या के बारे में बता दें कि इससे पहले वह ईशान खट्टर को डेट कर रही थीं। दोनों ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया। लेकिन दोनों को कई बार साथ में समय बिताते देखा गया. इतना ही नहीं, दोनों इस साल की शुरुआत में एक साथ मालदीव भी गए थे। दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ आते-जाते स्पॉट किया गया। करण जौहर ने अपने शो में ये भी बताया था कि दोनों रिलेशनशिप में थे और अब अलग हो चुके हैं.

अनन्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनकी 2 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं, खो गए हम कहां और ड्रीम गर्ल 2। वह खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुर्वेदी और ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। आदित्य रॉय कपूर, वह अब फिल्म गुमराह में नजर आएंगे। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें आदित्य के साथ मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं।