ICC TWC कप्तान रोहित शर्मा ने चुनी पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग 11, इस खिलाड़ी को किया बाहर.

Date:

Follow Us On

T-20 वर्ल्ड कप का आगाज कल से होना हैं लेकिन भारतीय टीम का पहला महामुकाबला चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से हैं। पिछले विश्वकप में भी भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान से था और इसमें भारतीय टीम को 10 विकेट से तगड़ी हार का मुंह देखना पड़ा था। इसी बुरे सपने को याद करके इस बार रोहित एंड कंपनी समय से पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी और अभ्यास कर रही है। कप्तान रोहित शर्मा की नजर में भारत की तैयारी पुख्ता है,

मिडिल ओवर्स में विकेट टेकर्स की कमी

आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द तेज गेंदबाज और यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह और दिग्गज ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा जो कि किसी भी समय मैच को पलटने का दम रखते हैं इन दोनों खिलाड़ियों का न होना है। बुमराह भारत के सबसे डेथ ओवर्स के लिये अहम गेंदबाज थे।

इसी के साथ ही भारतीय टीम में मिडिल ओवर्स में कोई विकेट टेकर गेंदबाज नजर नही आता है, क्योकि बीच के ओवर्स में विकेट्स की जिम्मेदारी स्पिन डिपार्टमेंट की होती है हालांकि, अश्विन-अक्षर रन रोकने में माहिर हैं, लेकिन एक साथ 2-3 विकेट देनें में मुश्किल है। यूसी के रूप में भारत के पास बेहतरीन लेग स्पिनर है, लेकिन वह खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

प्लेइंग इलेवन– रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

Share post:

Popular

More like this
Related