Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पुरे किये 10 साल! पहली फिल्म के लिए मिली थी इतनी फीस जानकर हैरान हो जायेंगे

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्म में क्यूट सी ‘स्टूडेंट’ बनकर सबके दिलों पर राज किया और फिर कॉल गर्ल के किरदार के लिए ‘गंगूबाई’ बन गईं और मुंबई में अपने नाम का सिक्का बनाया। अब आप शायद समझ गए होंगे कि यहाँ क्या हो रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की। आलिया ने आज ही के दिन फिल्मी पर्दे पर डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 19 अक्टूबर 2012 को रिलीज हुई थी।

आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में, दो और हीरों ने डेब्यू किया, जिनका नाम वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​था। आलिया भट्ट ने पहली ही फिल्म से साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड पर हावी होंगी। दस साल का जश्न मनाते हुए आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए 15 लाख रुपये की फीस मिली थी। उन्होंने अपनी पहली कमाई का चेक अपनी मां सोनी राजदान को दिया।

इन 10 सालों में एक्ट्रेस की फीस में भी करोड़ों का इजाफा हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो आज आलिया करीब 10 करोड़ में एक फिल्म साइन करती हैं। मॉम टू बी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने आज फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। एक्ट्रेस ने लिखा- आज 10 साल हो गए और मैं हर एक दिन के लिए बहुत आभारी हूं। मैं बेहतर होने का वादा करता हूं। गहरे सपने देखें और कड़ी मेहनत करें !!!! प्यार प्यार और सिर्फ प्यार। इस फोटो में आलिया धूम मचाती नजर आ रही हैं.

आलिया ने इन दस सालों में करीब 17 फिल्में की हैं। इन फिल्मों में से दो-चार फिल्में उनकी फ्लॉप साबित होतीं, बाकी सभी हिट रहीं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के साथ-साथ एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में भी अपना दबदबा कायम कर लिया है. वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आएंगी। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं। वहीं वह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘जी ले जरा’ और हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी नजर आएंगी

Share post:

Popular

More like this
Related