Adipurush Director : आदिपुरुष के डायरेक्टर को गिफ्ट में मिली करोड़ों की कार, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड की फिल्म आदिपुरुष लगातार विवादों में ही घिरी हुई है और रोज नए नए विवादों का सामना कर रही है। बता दें इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे बैन करने की मांग की जा चुकी है. इस फिल्म को लेकर कई लोगों ने आगे आकर फिल्म के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाया है. फिल्म आदि पुरुष के खिलाफ कई जगहों पर विरोध भी हो चुका है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया है।

फिल्म आदिपुरुष के टीजर के वीएफएक्स और कुछ किरदारों के लुक पर भी सवाल उठाए गए हैं। लेकिन इन सब परेशानियों के बीच फिल्म के निर्देशक ओम राउत बेहद खुश हैं और उनकी खुशी की वजह उनकी नई कार है. दरअसल डायरेक्टर ओम राउत को बेहद महंगा तोहफा मिला है। यह तोहफा कुछ और नहीं बल्कि उनकी नई चमचमाती कार है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने ओम राउत को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। जिसकी कीमत सुनकर अच्छे को झटका लग सकता है. इस कार का नाम फेरारी एफ8 ट्रिब्यूटो है। लाल रंग की इस कार की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह एक लग्जरी कार है, जिसकी कीमत 4.08 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस कार को पाकर डायरेक्टर की ख़ुशी का ठिकाना नहीं हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक ये लग्जरी कार पहले से भूषण कुमार के नाम रजिस्टर्ड थी. माना जा रहा है कि निर्माता भूषण ने यह कार अपने कलेक्शन से ओम राउत को गिफ्ट की है। बता दें, भूषण कुमार के साथ काम करने वालों को ऐसे तोहफे हमेशा मिलते हैं. आपने सही कहा, यह पहली बार नहीं है जब निर्माता ने किसी को इतना महंगा तोहफा दिया हो। ओम राउत से पहले कार्तिक आर्यन को भी लग्जरी कार गिफ्ट की जा चुकी है।

 

भूल भुलैया 2 की सफलता से खुश भूषण कुमार ने कार्तिक को नारंगी रंग की मैकलारेन जीटी कार गिफ्ट की। यह देख कार्तिक के कदम भी हवा में उड़ गए। उनकी इस कार की कीमत करीब 4.70 करोड़ रुपए थी। कार्तिक आर्यन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस कार की एक तस्वीर शेयर की है। कार्तिक के साथ उस कार में उनकी डॉग कटोरी आर्यन भी थी. इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा चूका हैं.

Share post:

Popular

More like this
Related