Drishyam 2 Trailer: अजय देवगन खोलने वाले हैं 2 अक्टूबर का राज, सोशल मीडिया पर छाया फिल्म का ट्रेलर

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड की फिल्म दृश्यम की अपार सफलता के बाद मेकर्स ‘दृश्यम पार्ट 2’ का तोहफा भी लेकर आए हैं। बॉलीवुड स्टार अभिनेता अजय देवगन के फैंस पिछले कई सालों से उनकी फिल्म ‘दृश्यम’ के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। अब सालों से चला आ रहा यह इंतजार खत्म हो गया है। जी हाँ, दृश्यम के विजय सलगांवकर को देखने के लिए दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. दरअसल, फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि दृश्यम 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चूका है. बता दें फिल्म ‘दृश्यम पार्ट 2’ के ट्रेलर को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में कहानी के बारे में हिंट भी दिया है, उन्होंने लिखा है, “सच्चाई एक पेड़ के बीज की तरह होती है, जिसे आप दफनाना चाहते हैं, वह निकलेगा एक दिन।” बता दें इससे पहले शनिवार को अभिनेता अजय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘दृश्यम 2’ का लेटेस्ट पोस्टर को शेयर किया था. ‘दृश्यम 2’ का पोस्टर शेयर करने के साथ ही अजय देवगन ने अपने फैन्स से एक सवाल भी पूछा.

दरअसल अजय ने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है कि- सवाल ये नहीं है कि आपकी आंखों के सामने क्या है. सवाल यह है कि आप क्या देख रहे हैं? दृश्यम पार्ट 1 की तरह अजय देवगन का यह सवाल भी सस्पेंस से भरा है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ‘दृश्यम 2’ का जबरदस्त टीजर रिलीज किया गया है. अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा ‘दृश्यम 2’ के टीजर के बाद की गई थी।

अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ अगले महीने यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अजय के साथ एक्ट्रेस तब्बू, श्रेया सरन और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वैसे फैंस जमकर फिल्म ‘दृश्यम 2’ पर प्यार लुटा रहे हैं. फिल्म क्या कमाल कर पाती है या नहीं वो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चल पायेगा। पर फिलहाल फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर दोनों ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाये हुए हैं.

Share post:

Popular

More like this
Related