Jhanvi Kapoor: बेटी जाह्नवी कपूर के फेवर में आएं पिता बोनी कपूर, कहा- उसे श्रीदेवी…

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा है और उन्हें अच्छा खासा रिस्पांस मिला है लेकिन इस बीच वो काफी ट्रोल भी हुई हैं जिस पर एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर ने कई बातें कहीं हैं.

बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी कपूर का किया सपोर्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैन्स अक्सर जाह्नवी कपूर को‌ उनकी मां श्रीदेवी से कंपेयर किया करते हैं जिसपर बोनी कपूर ने कहा है कि, ‘मेरी बेटी को श्रीदेवी से कंपेयर मत करो.’ बता दें कि फिल्म ‘मिली’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर बोनी कपूर ने कहा कि, हर किसी की अपनी जर्नी होती है, हर किसी का अपना एक अलग तरीका होता है. जाह्नवी कपूर के करियर को लेकर बोनी कपूर कहते हैं कि मेरी बेटी ने अभी अपना करियर शुरू किया है उसे श्रीदेवी से कंपेयर नहीं किया जाना चाहिए.

लॉन्च हुआ फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर
बात करें फिल्म ‘मिली’ के ट्रेलर की तो ट्रेलर की शुरुआत में मिली और उसके पिता की प्यार भरी नोंकझोंक देखने को मिलती है. 2 मिनट 20 सेकंड के इस ट्रेलर में कई सारे उतार-चढ़ाव देखें जा सकते हैं. इसमें दिखाया गया है कि जहां वह काम कर रही होती है वहां पर फंस जाती है और बाहर निकलने के लिए संघर्ष करती है. मिली गलती से फ्रीजर रूम में लॉक हो जाती है और तमाम कोशिश करने के बाद भी बाहर नहीं आ पाती. धीरे-धीरे टेंपरेचर और कम हो जाता है और मिली का बाहर निकलना मुश्किल. मिली अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रही हैं लेकिन धीरे-धीरे वह इस जंग को हारती हुई नजर आ रही है क्योंकि उनके चेहरे के हाव-भाव बदलने लगते हैं.

जल्द रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि यह फिल्म असल जिंदगी पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म का प्रोडक्शन बोनी कपूर ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर किया है. वहीं, डायरेक्टर मथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में ये फिल्म बनी है. बता दें कि यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी जिसमें जाह्नवी कपूर के साथ मनोज पाहवा, सनी कौशल और संजय सूरी खास किरदार में नजर आएंगे. वहीं, फिल्म की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, देखना होगा कि रिलीज के साथ फिल्म क्या कमाल करती है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related