Arun Bali Passes Away : दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस! इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे

Date:

Follow Us On

कोना महामारी से चलते हैं हम एक फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी हस्तियों को खोया है. एक बार फिर इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का 79 साल की उम्र में निधन हो गया. तू के निधन की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी में शोक की लहर छा गई है. बता दें अभिनेता काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे कुछ महीने पहले उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. अरुण बाली Myasthenia Gravis  नाम की बीमारी से जूझ रहे थे.

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेबस और उनके फैन्स सोशल मीडिया पर शोक जाता रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. खबरों के अनुसार खराब तबीयत के कारण अरुण को मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उन्होंने आज सुबह 4:30 बजे अंतिम सांस ली.

अरुण बाली ने अपने एक्टिंग करियर में शाहरुख खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है. अरुण बाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे. अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक से की थी. बाली ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में एक्टिंग की है जिनमें ‘ राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘ खलनायक’, ‘ फूल और अंगारे’, ” थ्री ईडियट्स, ‘ पानीपत’ ऑल वेब सीरीज मिर्जापुर शामिल है. फिल्मों के अलावा अरुण बाली ने टीवी का सबसे चर्चित शो कुमकुम और ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’ मैं भी काम किया है.

अरुण बाली की आखिरी फिल्म ‘ गुड बॉय’ कि 7 अक्टूबर यानी आज ही रिलीज हुई है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए हैं. अचानक उनके निधन की खबर से सभी हैरान हैं.

Share post:

Popular

More like this
Related