विवादों में घिरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ ने रिलीज़ से पहले ही कर ली थी करोड़ों की कमाई, जानिए कैसे!

Date:

Follow Us On

इन दिनों आमिर खान कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है. बता दें फिल्म कि रिलीज़ इ पहले ही सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को  बायकॉट करने लगे थे जिसका सीधा असर फिल्म कि कमाई पर दिखा. लोगों ने फिल्म का जमकर विरोध किया. 11 अगस्त को रिलीज़ हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल करती नहीं नज़र आ रही. आमिर खान कि फिल्म को रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस कि छुट्टियों का भी कोई फायदा नहीं मिला.

बता दें आमिर खान के और करीना कपूर के बयान कि वजह से लोगों ने फिल्म का विरोध किया और बायकॉट करने की  मांग की. यहाँ लोग आमिर की फिल्म का विरोध कर रहे थे वहीँ उनके फैन्स उनकी फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. आमिर की फिल्म कमाई के माले में बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करती नज़र आ रही है. ‘लाल सिंह चड्ढा’  ने बॉक्स ऑफिस से अब तक 37.96 करोड़ रुपये की कमाई की है. बता दें मेकर्स और आमिर को फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा से काफी उम्मीदें थी लेकिन वो सकार नहीं हो सकी.  आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आमिर कि फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही करोड़ो रूपये कमा लिए थे.

आज के समय में बॉलीवुड फ़िल्में OTT पर अच्छी खासी कमाई कर रही हैं. ऐसे में लोग ‘लाल सिंह चड्ढा’ के OTT पर रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं. अब उम्मीद ये की जा रही है कि लाल सिंह चड्डा OTT अच्छी कमाई करे. आमिर को फिल्म के  बायकॉट ट्रेंड से काफी दुःख हुआ.

इस तरह की फिल्म ने रिलीज़ से पहले कमाई 

ख़बरों के अनुसार आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है. जानकारी के अनुसार नेटफ्लिक्स  से फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा को रिलीज़ से पहले ही 160 करोड़ रुपये में खरीदा था. ये खबर सूत्रों के हवाले से मिली है और अगर ये सच साबित हुई तो इसका मतलब फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही कर ली करोड़ो कि कमाई.

बात करें फिल्म के बजट की तो ये फिल्म लगभग 180 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई थी.  करोड़ो रूपये के बजट में तैयार हुई इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाई नहीं की. फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. फिल्म में अमीर के किरदार को लेकर FIR दर्ज हो चुकी है.

बता दें लाल सिंह चड्डा हॉलीवुड फिल्म फारेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है जिसमे कम IQ के जवानों को सेना में भर्ती किया गया है. लोगों का मानना है कि ये फिल्म भारतीय सेनिकों के लिए अपमानजनक है. फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर,नागा चैतन्य और मोना सिंह एहम रोल में है.

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Urfi Javed : ब्लू शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अक्सर अपने...

Guns and Gulaabs Teaser: ‘गंस एंड गुलाब्स’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज़, अलग अंदाज़ में दिखे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली...

Monica O My Darling:रैट्रो लुक में दिखीं हुमा कुरैशी, डांस से लोगों को दिलाई हेलन की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन अभिनेत्रियों में शामिल हैं...