“हम साथ साथ हैं” की ये बच्ची आज बन चुकी हैं मिस इंडिया

Date:

बॉलीवुड फिल्मों में लीड अभिनेता और अभिनेत्री का अहम रोल होता है लेकिन यह भी एक बहुत बड़ी सच्चाई है कि कुछ फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट भी अपने चटपटे अंदाज से जान डाल देते हैं. अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुके हैं, जिन्होनें ने अपनी सुपर एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. कुछ ऐसा ही 21 साल पहले रिलीज हुई फिल्म “हम साथ साथ हैं” में नीलम की बेटी का किरदार निभाने वाली आर्टिस्ट ने भी किया था. इस किरदार को निभाने वाली बच्ची का नाम जोया अफरोज है,जिसने उस समय अपने नटखट अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था. जोया कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन आज के समय में जोया पूरी तरह बदल गई हैं. वह मॉडलिंग की दुनिया पर राज कर रही हैं. आइये आज हम आपको जोया के सक्सेस के बारे में बताते हैं.

source:- FilmiBeat Hindi

मिस इंडिया हैं जोया

“हम साथ साथ हैं” में नीलम की बेटी का किरदार निभाने वाली जोया अब बेहद खूबसूरत हो चुकी हैं. आज के समय में जोया मॉडलिंग की दुनिया पर राज कर रही हैं. इंडियन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ जोया एक सुपर मॉडल हैं, और मिस इंडिया इंटरनेशनल 2021 बन चुकी हैं.

source:- www.hindian.net

जोया की फिल्में

जोया ने छोटी उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रख दिया था. जोया की सबसे पहली फिल्म “हम साथ साथ हैं” आई थी. अपनी पहली फिल्म से ही जोया ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी. इसके अलावा वह “कहो ना कहो” , “साडी गली आया करो” , “यह बेनकाब” , “स्वीटी वेड्स एनआरआई” जैसी कई फिल्मों में नजर आई. हाल ही में जोया एक वेब सीरीज “मतस्य कांड” में अभिनेता रवि दूबे और रवि किशन के साथ नजर आई थी.

source:- www.hindian.net

कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट का रहीं हिस्सा

लखनऊ की रहने वाली जोया ने अपनी पढाई मीठी बाई कॉलेज से पूरी की है और उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में जाने का फैसला किया. वह अब तक बहुत से ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा ल चुके हैं. जोया फेमिन मिस इंडिया की सेकंड रनर अप रह चुकी हैं.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related