अपने हार्डवर्क से इन अभिनेताओं ने बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान

Date:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स की पहचान होना आम बात है लेकिन फिल्मी दुनिया में बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होनें अपने हार्डवर्क से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. इस लिस्ट में सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार भी शामिल हैं. तो आइये आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कलाकारों से रूबरू करवाते हैं जिन्होनें अपने हार्डवर्क से अपनी पहचान बनाई है.

source:- Patrika

आयुष्मान खुराना

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना का है. आयुष्मान बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक है,जिनकी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतेजार करते हैं. स्टार ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर रियलिटी शो “रोडिज” से की थीऔर उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. आयुष्मान ने अब तक “विक्की डोनर” , “बधाई हो” , “बाला” , “आर्टिकल15” जैसी एक के एक बाद हिट फिल्में बॉक्स ऑफिस को दी हैं.

source:- AajTak

कार्तिक आर्यन

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड का चमकता सितारा कहलाने वाले कार्तिक आर्यन का है. कार्तिक आर्यन का जन्म मध्य प्रदेश में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में अपना कदम “प्यार का पंचनामा” फिल्म से रखा था. इसके बाद उन्हें “सोनू के टीटू की स्वीटी” , “लुक्का छुपी” और “पति पत्नी और वो” फिल्मों में देखा गया.कार्तिक आर्यन की सिम्प्लिसिटी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया.

source:- AajTak

यश

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पोपुलर स्टार नवीन कुमार गौड़ा है जिन्हें “यश” नाम से जाना जाता है . यश की पहचान सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो गई है.यश ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम 2008 मी रिलीज हुई फिल्म “मोगीना मनसु” द्वारा रखा था. इसके बाद वह “राजधानी” ,”मिस्टर एंड मिसेस रामाचारी” और “किराटका” जैसी फिल्मों में नजर आए. लकिन यश को असली पहचान फिल्म “केजीएफः चैप्टर 1” से मिली.

Share post:

Popular

More like this
Related