Priyanka Chopra: चीटिंग करके जीती मिस वर्ल्ड कंपटीशन ? एक्ट्रेस पर लगने लगे ऐसे आरोप !

Date:

Follow Us On

प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड कंपटीशन को लेकर अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं. उनपर लीलानी मैकॉनी ने आरोप लगाए हैं. बता दें कि तत्कालीन मिस बारबाडोस और वर्तमान में एक यूट्यूबर बन चुकी लीलानी ने एक वीडियो में कहा कि, ‘उस वक्त के मिस वर्ल्ड कंपटीशन में धांधली हुई थी और हर कोई ही जानता था कि प्रियंका चोपड़ा जीतने वाली है.’ वहीं, ये पूरा मामला मिस USA पेजेंट में मिस टेक्सस R’Bonney Gabriel की जीत के बाद से ही उठा है.

मिस वर्ल्ड की जीत पर उठे सवाल ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीलानी मैकॉनी ने कहा कि, ‘मिस वर्ल्ड कंपटीशन मैं मैंने भी ठीक यही चीज फेस की थी, उस वक्त की तस्वीरें और न्यूज़ कटिंग शेयर करते हुए वह बताती हैं कि, ‘मैं मिस बार्बाडोस थी और मिस वर्ल्ड में गई थी और जिस साल में गई थी उस साल मिस इंडिया यह कंपटीशन जीती थी. उस साल एक भारतीय केबल स्टेशन के पास सारी स्पॉन्सर थी. उन्होंने आगे कहा कि, उन्होंने पूर्व मिस वर्ल्ड कंपटीशन को स्पॉन्सर किया था, मैं आज उस वक्त प्रियंका चोपड़ा को लेकर फेवरेटिज्म को याद करती हूं. यह उसने एक ड्रेस पहन कर स्विमसूट राउंड पास कर लिया था, सिर्फ उसे ही एक स्किन टोन क्रीम इस्तेमाल करने की इजाजत थी ताकि वह अपनी स्किन टोन एक समान दिखा सके. मैं यह नहीं कह रही कि यह कोई ब्लीच क्रीम थी यह एक स्किन टोन क्रीम थी.’

सिर्फ प्रियंका को क्रीम लगाने की इजाजत ?

आपको बता दें कि लीलानी ने बताया कि इस क्रीम ने उस पर काम नहीं किया तो वह अपनी ड्रेस नहीं उतारना चाहती थी. यही वजह थी कि जब फैसला आया तब भी वह ड्रेस पहने हुई थी. उसे कोई पसंद नहीं करता था और वह किसी से भी ठीक से बर्ताव नहीं कर रही थी. मैकॉनी ने आगे बताया कि जब प्रियंका चोपड़ा जीती थी तब कंपटीशन में अनफेयरनेस की वजह से सभी कंटेस्टेंट स्टेज से वाकआउट कर गई थी. उन्होंने बताया कि मिस वर्ल्ड में हर कोई जानता था कि प्रियंका चोपड़ा जीतेगी और धांधली हुई थी. बताते चलें कि सोशल मीडिया पर फिलहाल इस तरह की बातों का सिलसिला चल रहा है. हालांकि, सच क्या है इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related