SKY : गौतम गंभीर नें सूर्यकुमार यादव के बारे में कही बड़ी बात, बोले उसे खेलना नही आता ये शॉट..

Date:

Follow Us On

कंगारू की धरती पर खेले जा रहे टी-20 विश्व में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव अबतक भारतीय टीम के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे हैं. सूर्या ने जब से भारतीय टीम में कदम रखा अपनी शानदार फार्म को बरकरार रखा हैं और भारतीय टीम की बल्लेबाजी को स्थिरता प्रदान की है। और वह आज के वक़्त में आईसीसी टी20 रैकिंग में नंबर वन खिलाड़ी हैं

सूर्या को मत कहा जाये 360 प्लेयर

पूर्व भारतीय कप्तान और सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने टीम के लिए सूर्यकुमार यादव के बारे में कहा कि हॉ, वह बेस्ट कवर ड्राइव नहीं खेलते हैं, लेकिन उसका अंतरराष्ट्रीय मैचों में स्ट्राइक रेट उसे टीम के लिए किसी भी अन्य भारतीय बल्लेबाज से अधिक मूल्यवान बनाता हैं।


साथ ही पूर्व सलामी बल्लेबाज जीजी( गौतम गंभीर) ने एक स्पोर्ट साइट से बात करते हुये कहा है कि सर्या को 360 जैसे नाम न दें, अभी बहुत काम करना है. और सबकों पता है कि उसके पास किसी और भारतीय बल्लेबाज़ जैसी कवर ड्राइव नहीं है जिस पर अभी काम करना बाकी होगा।

रोहित, कोहली से बेहतर है स्ट्राइक रेट

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आगे कहा कि सूर्यकुमार का स्ट्राइक रेट उन्हें विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल सहित किसी भी अन्य बल्लेबाज की तुलना में भारतीय टी20इंटरनेशनल में अधिक मूल्यवान बनाता है.

साथ ही उन्होनें कहा कि उसके पास एक खुला स्टांस है. वह लाइन से पीछे नहीं आता है.’ लेकिन सूर्या को जो मिला है, वो उसमें सफल रहा है. उनके प्रथम श्रेणी क्रिकेट और सभी प्रारूपों में रन बनाए हैं. आशा करता हूं कि उसे टेस्ट क्रिकेट में भी मौका मिल, वो अच्छा करेगा

Share post:

Popular

More like this
Related