IND/ZIM : अगर भारत ने कल ये किया जिम्बाब्वे के खिलाफ किया ये काम, तो पाकिस्तान होगा सेमीफाइनल में

Date:

Follow Us On

आस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्वकप में कल भारत अपने सुपर-12 का अंतिम मैच और सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ रविवार को यहां मैदान पर उतरेगी, और हर हाल में जीत दर्ज करने के मकसद से मैदान पर होगी,


आपको बताते चलें कि कल के इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ के.एल. राहुल को भी बड़ी पारी खेलनी होगी. टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों में विराट कोहली बेहतरीन फॉर्म में है और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों ने भी कुछ प्रभावशाली पारियां खेली हैं लेकिन भारतीय कप्तान अभी तक कोई लंबी पारी नहीं खेल पाए हैं. जो कि चिंता रा सबब है, कप्तान नें अभी तक टूर्नामेंट में 4 मैचों में सिर्फ 74 रन बनाए हैं. वे अब ऐसे मैदान पर उतरेंगे जहां उन्होंने कुछ यादगार पारियां खेली हैं.

….तो पाकिस्तान पहुंचेगा फाइनल में

कल भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जाने वाले इस मैच में टीम इंडिया जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम ग्रुप-2 में टॉप पर पहुंच जाएगा और अगर हार गयी तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता आसान हो जाएगा.
और अगर पाकिस्तान अपने आखिरी मैच में बांग्लादेश को हरा देता है तो रन रेट के हिसाब से पाकिस्तान,भारत को पीछे छोड़कर आगे निकल जाएगा.

संभावित भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रिषभ पंत (विकेटकीपर),अक्षर पटेल, आर. अश्विन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल.

Share post:

Popular

More like this
Related