Bigg Boss Season 16: साजिद खान पर जमकर भड़के सलमान खान, जानिए क्यों बता डाला उन्हें ढोंगी ?

0
389

बिग बॉस सीजन 16 में आए दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है जिससे दर्शकों का भी खास मनोरंजन होता है. अब घर में साजिद खान ही एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनका गेम दिखाई नहीं दे रहा. उनका सीधा सा फंडा है कि वह किसी भी मुद्दे में नहीं बोलते हैं बल्कि सभी को अकेले में समझाते नजर आते हैं. बता दें कि बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान साजिद खान पर भड़कते हैं.

साजिद खान पर भड़के सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार सलमान खान साजिद खान को आईना दिखाते नजर आते हैं. वह प्रोमो में साजिद खान को पाखंडी तक कह देते हैं. बता दें कि प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि, साजिद उस घर के अंदर क्या कर रहे है ? इसके बाद साजिद कहते हैं कि आने वाले समय पर पत्ते दिखाऊंगा. हालांकि, सलमान खान साजिद खान का यह जवाब सुनकर काफी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि यहां पर समय नहीं मिलता है. आपको निकालने का रीजन आप खुद ही दे रहे हो, बात समझ आ रही है. आप एक ढोंगी की तरह नजर आ रहे हैं. स्टैंड लेते हैं या फिर स्टैंड बदल लेते हैं. यह डबल स्टैंडर्ड है.

साजिद खान की एंट्री से बवाल ?

आपको बता दें कि जब से बिग बॉस के घर में साजिद खान की एंट्री हुई है तब से ही कॉन्ट्रोवर्सी बढ़ती जा रही है. उन पर कई एक्ट्रेस गंभीर आरोप लगा रही हैं जिसके बाद से सलमान खान पर भी बातें उठने लगी हैं और लोग सलमान खान पर भी आरोप लगाने लगे हैं.