युक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की पर दुनियाभर की महिलाओं को हुआ Crush

0
2073

युक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की मानो पूरे दुनिया पर छा गए हों . दुनियाभर में उनकी तारीफ जोरों पर है . उनका हर अंदाज लोगों को भा रहा है फिर चाहे उनके बोलने का अंदाज हो या किसी और चीज का . जेलेंस्की की फोटो हो या वीडियो सोशल मिडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं . लोगों को कभी उनकी बातों ने भावुक किया तो कभी बुरे समय में भागने की बजाय लड़ने की सीख दी . जेलेंस्की ने अपने देश को इस कठिन समय के दौर में अकेला छोड़ने से साफ इंकार कर दिया . उनका ये अंदाज हर किसी के दिल में घर कर गया . लोगों के लिए वो हीरो बन चुके हैं सिर्फ इतना ही नहीं दुनियाभर की महिलाओं को उनपर Crush हो चुका है सोशल मीडिया पर महिलाऐं जेलेंस्की के लिए अपना प्यार और आदर दिखा रही हैं . सोशल मीडिया पर व्लोदिमीर जेलेंस्की की महिलाएं दिल खोल कर तारीफ कर रही हैं और उन्हें अपना Crush भी बता रही हैं चलिए आपको दिखाते हैं सोशल मीडिया पर महिलाओं ने जेलेंस्की को लेकर क्या – क्या लिखा है .

एक महिला लिखती हैं कि ‘मुझे नहीं पता कि कौन यह सुनना चाहता है। पर यह भी ठीक है कि व्लोदिमीर जेलेंस्की पर क्रश ना हो, बल्कि उनके लिए दिल से प्लेन रिस्पेक्ट आए।’ इस तरह के रिएक्शन महिलाओं के सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं . सिर्फ ये नहीं बल्कि और भी महिलाएं इसी तरह जेलेंस्की के लिए अपने दिल की बात रख रही हैं .

इसी में एक महिला ये भी हैं जो लिखी हैं कि ‘ब्रेकिंग-आपकी लाइफ में मौजूद हर महिला का इस समय व्लोदिमीर जेलेंस्की पर क्रश है और उसके बारे में आप कुछ नहीं कर सकते।’ जेलेंस्की के लिए महिलाओं का ये अंदाज सच में काफी अलग है राजनीती में ऐसे व्यक्ति काफी कम होते हैं जिन पर महिलाओं को Cursh हो वो भी इस कदर .

इसी तरह एक और महिला उनके लिए लिखती हैं कि ‘क्या किसी ओर को भी व्लोदिमीर जेलेंस्की पर क्रश हुआ है, प्लीज मेरे पति को मत बताना।’ ये सच में काफी अलग था जेलेंस्की को लेकर महिलाओं का क्रेज सच में लोगों को हैरान करने वाला है .