Tuesday, May 24, 2022

एक नहीं बल्कि 4 मेगा बजट फिल्मों को ठुकरा चुकी हैं श्रद्धा कपूर , सलमान खान को भी कर दिया था मना

Must read

बॉलीवुड में अगर टॉप एक्ट्रेस की बात की जाए तो श्रद्धा कपूर का नाम आना लाजमी हैं . आज श्रद्धा कपूर का जन्म दिन है और वो आज 35 साल की हो गयी हैं . श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की काफी खुबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस हैं श्रद्धा ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘ आशिकी 2 ‘ से की थी . इस फिल्म ने आते ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया . श्रद्धा कपूर को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था . उन्होंने इस फिल्म के बाद एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी . उनकी हर फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है श्रद्धा ने अपनी दमदार अदाकारी के बलबूते पर लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली . लेकिन ये तो रही उन फिल्मों की बात जिन्हें श्रद्धा ने किया है आइये आपको उन फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें करने से श्रद्धा ने साफ़ मना कर दिया .

(1 ) सलमान खान की फिल्म को किया था इंकार

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सलमान खान का . वैसे तो सलमान बॉलीवुड के भाई हैं और उन्हें न कहना काफी बड़ी बात है लेकिन श्रद्धा ने सलमान खान के द्वारा दी गयी फिल्म ‘ लकी ‘ के ऑफर को ठुकरा दिया था . उस समय श्रद्धा महज 16 साल की थी . वो इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही थीं लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया और पढने के लिए विदेश चली गयी .

(2 ) साजिद नाडियाडवाला के फिल्म से हो गयी थीं बहार

वैसे तो श्रद्धा कपूर ने साजिद नाडियाडवाला के साथ काफी फिल्मों में काम किया है . दोनों ने काफी फिल्मों में साथ काम किया है . दरअसल साजिद नाडियाडवाला एक बार श्रद्धा कपूर को कार्तिक आर्यन के साथ कास्ट करना चाहते थे लेकिन श्रद्धा ने इसे करने के लिए मोटी रकम की मांग की थी जिसके चलते उन्हें फिल्म से बहार कर दिया गया था .

(3 ) रंजन की ‘ रामायण ‘ भी ठुकरा चुकी हैं

एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते साल लव रंजन ने अपनी फिल्म ‘ रामायण ‘ के लिए श्रद्धा कपूर से बात की थी उस समय श्रद्धा ने उनकी इस फिल्म को ठुकरा दिया था . लेकिन अब श्रद्धा बहुत जल्द उनकी एक फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं .

(4 ) साइना नेहवाल की बायोपिक से हो गयी थीं बहार

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायोपिक साइन की थी और इस मूवी को करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की थी लेकिन उन्होंने किसी वजह से ये फिल्म बीच में ही छोड़ दी जिसके बाद इस मूवी में परिणिति चोपड़ा नजर आयीं .

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article