11.2 C
Noida

काशी विश्वनाथ के लोकार्पण से यूपी के साथ दक्षिण भारत में भी बजेगा बीजेपी का डंका?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के गलियारे का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कई विकास कार्यों का रूख किया. कयास लगाएं जा रहें हैं कि काशी विश्वनाथ के भव्य लोकार्पण से उत्तर प्रदेश से तो बीजेपी का पल्ला भारी होगा ही साथ ही बीजेपी दक्षिण भारत में भी अपना डंका बजाने में कामयाब हो सकती है.


दरअसल, पार्टी का ऐसा मानना है कि दक्षिण भारत में शैव समुदाय ज्यादा है और काशी विश्वनाथ को भव्य बनाने से वहां के लोगों में खुशी का माहौल बनेगा साथ ही बीजेपी को लेकर उनकी सोच में भी बदलाव आएगा, सकरात्मकता आएगी खासकर केरल और तमिलनाडु में क्योंकि वहां बीजेपी को हिंदू समुदाय की ओर से ज्यादा समर्थन नहीं मिलता है. सूत्रों के मुताबिक, अब वहां पर पार्टी बताएगी कि किस तरह मोदी सरकार ने कार्य किया है, मोदी सरकार की दृढ़ इच्छा शक्ति और सबको बराबर तथा साथ लेकर चलने की सोच ने बिना किसी रूकावट के काशी विश्वनाथ ज्योर्तिलिंग परिसर को किस तरह नया और भव्य स्वरूप दिया है. हो सकता है कि पार्टी की ओर किए जाए इस कार्य से भविष्य में फायदा हो.


आपको बता दें कि पीएम मोदी दो दिवसीय काशी दौरे पर हैं. उन्होंने काशी पहुंचकर मां गंगा को प्रणाम किया और विकास कार्यों का जायजा लिया. इसके साथ ही उन्होंने वहां मौजूद सफाईकर्मियों के साथ भोजन किया और तस्वीरें खिंचवाईं. वहीं, पीएम मोदी ने मंगलवार को भाजपा पार्टी के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की. बताते चलें कि पीएम मोदी के काशी दौरे पर विपक्ष लगातार निशाना साध रहा है. विपक्षी पार्टियां कई तरह के आरोप-प्रत्योराप लगा रहीं हैं.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,262FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles