बॉलीवुड की ये जोड़ी भी जल्द कर सकती है शादी , जानिए कब बंध सकते है दोनों शादी के बंधन में

Date:

Follow Us On

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कि शादी के चर्चे काफी समय से चल रहे है। ये दोनों शादी कब करेंगे कहा करेंगे यह जानने के लिए हर कोई उत्सुक है। इन दोनों की शादी की खबरें तो काफ़ी टाइम से आ रही है लेकिन अभी तक भी कुछ तय नहीं हुआ है आख़िर कब इनकी शादी फ़िक्स हो रही है और सभी लोग अभी तक सिर्फ़ अनुमान लगाने की कोशिश कर रहें है । लेकिन कुछ फ़ायदा नहीं हुआ । रणबीर और आलिया को काफ़ी बार मीडिया के कैमरों ने साथ में देखा है । लेकिन दोनों में से कोई भी खुल कर शादी का एलान करने को तैयार नहीं हो रहा । लेकिन सुनने में आ रहा है कि, 2021 में होने वाली इस शादी को अप्रैल 2022 तक टाल दिया गया है।

कटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की शादी के बाद अब शायद कहीं न कहीं ये तय हो चुका है कि, रणबीर और आलिया 2022 में शादी के बंधन में बंध जाएँगे । सुनने में आ रहा था कि, ये दोनों भी मुम्बई से बाहर शादी करेंगे लेकिन आलिया के पिता महेश भट्ट और रणबीर कपूर के ताऊ की तबियत के चलते मुंबई में ही शादी करने का फ़ैसला लिया है। देखना होगा की इनकी शादी में कैसा धूम धड़ाका मचता है। साथ में ये भी खबर है कि, ये फ़ैसला दोनों के परिवार को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

आपको बता दें कि, एक इंटर्व्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा था कि अगर करोना का ख़तरा न होता तो वो 2020 में ही आलिया भट्ट से शादी कर चुके होते और अब हम दोनों अपनी सारी फ़िल्मों कीं शूटिंग और दूसरे काम ख़त्म करने आराम से शादी पर ध्यान देना चाहते है।

Share post:

Popular

More like this
Related