11.2 C
Noida

जानिए क्या है PM मोदी का मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम? आज इन राज्यों के CM की होगी अग्निपरीक्षा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण किया और आज उनका वाराणसी दौरे का दूसरा दिन है । आपको बता दें आज कुछ अलग होने वाला है आज PM मोदी अपने मुख्यमंत्रियों की अग्नि परीक्षा लेने वाले है ।आज 12 राज्यों के CM अपने काम काज का ब्योरा देंगे । PM मोदी आज कुछ राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। जिन राज्यों में शामिल है अरुणाचल प्रदेश,असम, गोवा, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, मणिपुर, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड और साथ ही इसमें नागालैंड और बिहार के उपमुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। इस प्रोग्राम का मक़सद है सरकार से जुड़ी हुई बड़ी प्रथाओं या उनके तौर-तरीकों को एक दूसरे से साझा करने का मौक़ा देना।

आज PM मोदी अपनी सरकार वाले राज्यों की छान बीन ,जाँच पड़ताल करना चाहते है और आज सारे बारह के बारह CM एक प्रेज़ेंटेशन देने वाले है चलिए आपको समझाते है। इस प्रोग्राम में सबको बोला गया है कि वो अपने प्रदेश में हो रहीं एक बड़ी योजना के बारे में अच्छे से समझाएँ ।आज सारे CM को अच्छी सरकार के तौर पर अपने अपने कामों का हिसाब देना है ।आज प्रेज़ेंटेशन देने का मौक़ा एक एक कर के सारे मुख्यमंत्री को दिया जाएगा । लेकिन यूपी के चुनाव को देखते हुए CM योगी को सबसे ज़्यादा समय मिलने की सम्भावना है।

चलिए आपको बताते है कि, क्या है PM मोदी का मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम ।आज PM मोदी पूरे दिन काफ़ी व्यस्त रहने वाले है । उनका एक एक मिनट का हिसाब रखा गया है कि आज PM मोदी कहा और कितना टाइम देंगे ।जिसकी जानकारी कुछ इस तरह है।-

सुबह 8.40 बजे PM मोदी सर्किट हाउस से कार द्वारा प्रस्थान करेंगे

सुबह 8.50 बजे PM मोदी बीएलडब्लू गेस्ट हाउस में आगमन करेंगे

सुबह 9 बजे से 2.45 बजे तक PM मोदी की बैठक – बीएलडब्लू गेस्ट हाउस में रहेगी

दोपहर 2.50 बजे PM मोदी बीएलडब्लू गेस्ट हाउस से ग्राम उमरहा हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे

दोपहर 3.20 बजे PM मोदी ग्राम उमरहा हेलीपैड पहुंचेंगे

दोपहर 3.30 से 4.30 बजे तक- जनसभा कार्यक्रम चलेगा

शाम 4.35 बजे- स्वरवेद महामंदिर धाम

शाम 4.45 बजे PM मोदी ग्राम-उमरहा हेलीपैड से वाराणसी एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे

5.05 बजे से 5.15 तक- दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे





Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,262FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles