कल दिनभर ट्विटर पर नम्बर 1 रहा काशी विश्वनाथ , जानिए कितने करोड़ बार लोगों ने यूज़ किया हैशटैग

Date:

Follow Us On

कल सोमवार को काशी विश्वनाथ पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में भी छाया रहा । इतने सालों की मेहनत आख़िरकार कल सफल हुई । लेकिन इससे भी अलग एक और बात है कल विश्वनाथ काशी की दीवानगी पूरे सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिली, काशी विश्वनाथ धाम दुनिया भर में ट्विटर पर घंटो ट्रेंड किया। इतना ही नहीं देश में कल सुबह से शाम तक नम्बर वन ट्रेंड करता रहा। कल लोगों ने काशी विश्वनाथ के साथ दस और अलग हैशटैग और अलग की वर्ड्ज़ इस्तेमाल किए । ये हैशटैग क़रीबन 700 करोड़ बार किया गया। आपको बता दें कि, ये हैशटैग 35 करोड़ लोगों से ज़्यादा तक पहुँचा और साढ़े तीन लाख से भी ज़्यादा लोगों ने ट्विट किया। आपको बता दें की काशी कल लोकार्पण से पहले ही ट्रेंड करने लगा था । और कल भव्य तरीक़े से इसका उद्घाटन किया ।जिसे पूरी दुनिया ने देखा ।

साथ की कल PM नरेंद्र मोदी की काशी की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी रही । वहाँ की एक भी चीज़ लोग मिस नहीं करना चाह रहे थे । कल काशी का नजारा था ही इतना भव्य की पूरी दुनिया की नज़र वही गड़ी रही । PM मोदी की तस्वीरों के साथ साथ काशी धाम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छायी रहीं।

चलिए आपको बताते है कल कौन से हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे। कल पूरे दिन लोगों ने CM योगी और PM मोदी को टैग किया और काशी नगरी की पुरानी काया की जगह नयी काया का लोकार्पण करने पर लोग बँधायी देते रहे।
#kashivishwanathdham , #kashivishwanathdhamcorridor,
#divyakashibhavyakashi,
# harharmahadev ,
#varanasi,# ganga,#lordshiva, #narendramodi,#kalbhairav,#babavishvnath,#shivaji,#mypm,#primeminister ये सारे हैशटैग कल दिन भर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहे।

Share post:

Popular

More like this
Related

सबको हंसाने वाले कॉमेडी किंग ने दुनिया को कहा अलविदा…

इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को...

Mahabharat Web Series : महाभारत पर बनेगी वेब सीरीज, इस OTT प्लेटफॉर्म ने की घोषणा! फर्स्ट लुक आया सामने

भारतीय पौराणिक महाकाव्य 'महाभारत' पर वेब सीरीज बनने वाली...

Sonali Phogat Latest Update : PA सुधीर ने कबूला, गोवा में नहीं थी कोई शूटिंग…मैंने ही मारा

सोनाली फोगाट हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा...