देर रात रेलवे स्टेशन पर क्या करने पहुंचें पीएम मोदी? ट्वीट कर बताई असली वजह

Date:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन दिनों काशी दौरे पर हैं. सोमवार को उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के गलियारे का उद्घाटन किया. वहीं देर रात पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बनारस रेलवे स्टेशन पहुंचें जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहीं हैं.


आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इन तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि, ‘अगला पड़ाव…बनारस स्टेशन. हम रेल नेटवर्क बढ़ाने के साथ-साथ, स्वच्छ, आधुनिक और यात्रियों के अनुकूल रेलवे स्टेशनों को सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहें हैं.’ पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए उनके साथ रेलवे स्टेशन पर तैनात अधिकारी भी मौजूद थे.


बता दें कि अपने काशी दौरे पर सबसे पहले पीएम मोदी ने काशी पहुंचकर मां गंगा में डुबकी लगाई. उन्होंने मंदिर परिसर तथा काशी में हुए निर्माण कार्यों और विकास कार्यों का जायजा लिया. इसके बाद उन्होंने कॉरिडोर में प्रवेश किया फिर मजदूरों के साथ भोजन किया. पीएम मोदी ने क्रूज की सवारी की. इसके बाद वो अस्सी घाट और संत रविदास घाट पहुंचें. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘काशी में प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण. हमारा प्रयास है कि इस पवित्र शहर के लिए सबसे अच्छा बुनियादी ढांचा तैयार किया जाए. बताते चलें कि पीएम मोदी के काशी दौरे में उनके साथ भाजपा पार्टी के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मौजूद रहें. काशी दौरे के दूसरे दिन यानी कि मंगलवार को भी पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष मौजूद रहेंगे. दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को पीएम मोदी अन्य भी विकास कार्यों का जायजा लेंगे.

Share post:

Popular

More like this
Related