विक्की कौशल ने वरमाला के बाद ऐसा क्या कह दिया की रोने लगी कटरीना कैफ़

Date:

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को बॉलीवुड की अब तक की सबसे सीक्रेट शादी कहे तो इसमे कुछ गलत नहीं होगा । 9 दिसम्बर को ये खूबसूरत जोड़ी शादी के पवित्र बंधन में बंध गयी । विक्की कौशल ने वरमाला के बाद अपनी दुल्हनियां के लिए दिल छूँ लेने वाली स्पीच दी और उनकी ये स्पीच सुनने के बाद कैट काफी इमोशनल हो गयी। हालांकि विक्की और कैटरीना ने शादी से पहले कभी भी दुनिया के सामने अपने रिश्ते का खुलासा नही किया था ।

लोगों ने उन्हें कई बार साथ भी देखा और रिश्ते के बारे सवाल भी किये लेकिन उन दोनों ने कभी किसी को अपने रिश्ते की भनक तक नही लगने दी थी । अपनी शादी के बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते की सच्चाई दुनिया के सामने रखी और वही वरमाला होने के बाद विक्की की स्पीच सुन के कैट की आँखें नम हो गयी।

लोग उन्हें लेकर सवाल भी कर हैं कि, दोनों ने एक साल के अंदर ही एक दूसरे से शादी करने का फैसला कैसे लिया ।खबरों की माने तो विक्की कौशल ने अपनी स्पीच में कहा कि वो कटरीना को रानी बना कर रखेंगे, कैट को वो रिस्पेक्ट और वैल्यू देते हैं जो कैट को अपने जीवनसाथी से चाहिए थी । वो सब विक्की कौशल वो सब करेंगे जो वो चाहती है और हम दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट करते हैं। अब ऐसी बातें सुन कर कटरीना क्या हर किसी को रोना आ जाए ।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related