IND vs SA: अफ़्रीका दौरे में ये दो नए चेहरे दे सकते हैं दस्तक , वनडे टीम में दिखेगा इस खिलाड़ी का जलवा

Date:

Follow Us On

बीसीसीआई द्वारा अफ्रिका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द ही होने वाला है। जैसा की आप सभी को पता होगा की अब वनडे टीम के नये कप्तान रोहित शर्मा होंगे और साथ ही चयनकर्ताओं की नज़र युवा क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ और वैंकटेश अय्यर, श्रीखर भरत जैसे खिलाडियों के प्रदर्शन पर है । जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया । भारत के स्टार स्पीनर गेंदबाज आर अश्विन को भी वनडे टीम में जगह मिल सकती है वहीं रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल की चोट के कारण टीम में सिर्फ दो स्पिन बॉलर ही हो सकते हैं।

वनडे मैच तक इनके ठीक होने की संभावना भी जताई जा रही है । न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में अच्छी गेंदबाजी के चलते अश्विन के वनडे में खेलने की संभावना ज्यादा है । वहीं घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के साथ साथ IPL में सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप के हकदार बने थे ।साथ ही सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में लगातार तीन शतक भी लगाया है। इसी वजह से उनकी टीम में चयन होने की संभावना है वहीं इस समय खराब फॉर्म में चल रहे आलराउंडर हार्दिक पांड्या की जगह वैंकटेश अय्यर का टीम में होना तय माना जा रहा है ।उन्होंने IPL के दूसरे चरण में शानदार बल्लेबाजी की और साथ ही न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया।

बैटिंग के अलावा उन्होंने बॉलिंग में कुछ अच्छा प्रदर्शन नही किया ।अश्विन के साथ साथ भारत के अच्छे लेग स्पिनर युज्वेन्द्र सिंह चहल को भी मौका दिया जा सकता है । इनको टी 20 वर्ल्डकप में मौका नही मिला था । वहीं चहल ने IPL में काफी अच्छी गेंदबाजी भी की थी और साथ की टीम चायंकर्ताओ की नजर IPL के पर्पल कैप को अपने नाम करने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और आवेश खान पर होंगीं।

Share post:

Popular

More like this
Related