Bigg Boss Season16: घर में साजिद खान को लेकर ये क्या कहा एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने जो आ गया चर्चा में ?

0
1035

बिग बॉस सीजन‌ 16 में डायरेक्टर साजिद खान की एंट्री से कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई जो थमने का नाम नहीं ले रही है. बता दें कि साजिद खान पर कुछ आरोप लगाए गए थे और जब साजिद खान की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई तो अधिकतर लोगों ने आपत्ति जताई. वहीं, एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे साजिद खान के सपोर्ट में उतरीं हैं.

साजिद खान और अब्दू रोजिक की जोड़ी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के घर में साजिद खान और अब्दू रोजिक की काफी अच्छी पट रही है. दोनों ही दर्शकों का एंटरटेनमेंट करते नजर आते हैं. जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने साजिद को लेकर कहा कि, वो एक एक्सपीरियंस्ड और मैच्योर इंसान हैं. मुझे लगता है कि वह बिग बॉस के घर में इसलिए है क्योंकि वह अपने आप को प्रूफ करना चाहते हैं.

शिल्पा शिंदे ने दिया साजिद खान का साथ!

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे साजिद खान को लेकर आगे भी कई बातें कहती हैं. वो कहती हैं कि, साजिद जीवन में नई चीजें सीखना चाहते हैं. पास्ट में उनके साथ जो कुछ भी हुआ शायद उसको सही करने वो रहने की स्थिति में आए हो. इतना ही नहीं एक्ट्रेस डायरेक्टर साजिद खान की तारीफों के पुल बांधते हुए कहती हैं कि साजिद टैलेंटेड हैं और वह एक बड़ा नाम हैं. बताते चलें कि इन दिनों बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट काफी एंजॉय कर रहे हैं. हालांकि, घर में लड़ाई झगड़ा भी चला करता है.