World cup 2022 : कप्तान रोहित शर्मा ने विश्वकप से ठीक पहलें दिया बड़ा सरप्राइज, विपक्षी की उड़ी नींद..

Date:

Follow Us On

ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले T-20 विश्व कप शुरू होने वाला हैं. ऐसे में टीम इंडिया भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है, लेकिन इस वर्ल्ड कप में भारत की सबसे बड़ी समस्या तेज गेंदबाजों का चोटिल होना है. जो कि टीम के लिये चिंता का सबब है

23 अक्टूबर को पहला मैच

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, ‘मुकेश चौधरी और चेतन साकरिया भी गुरुवार को ही टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए थे. मुख्य मुकाबलों से पहले भारतीय टीम को दो अभ्यास मैच भी खेलने हैं.
’जानकारी के लिये बता दें कि भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मेलबर्न स्थित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाने वाला है.

चेतन और चौधरी टीम से जुड़े

शाहीन अफरीदी, ट्रेंट बोल्ट, मिचेल स्टार्क जैसे गेंदबाजों का सामना करने से पहले मुकेश और चेतन साकरिया भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराएंगे. पिछले साल IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की खोज रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी और दिल्ली IPL टीम के चेतन साकरिया बतौर नेट गेंदबाज टी20 विश्व कप टीम से जुड़ चुके हैं. बतातें चलें ये दोनों गेंदबाज बांए हाथ से गेदबाजी करते हैं।

फिर चोटिल हुए दीपक चाहर

भारतीय टीम के तेंज गेंदबाज दीपक चाहर एक बार फिर घुटने में चोट के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच से बाहर हो गए थे। सूत्रों की माने तो चाहर अब दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज से भी बाहर हो चुके हैं। अब इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 9 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा।

Share post:

Popular

More like this
Related