Adipurush: फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टीजर को लेकर रामायण के राम अरुण गोविल ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये सब

0
1164

फिल्म ‘आदिपुरुष’ सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लेकर लगातार हंगामा मचा हुआ है. जब से फिल्म का टीजर सामने आया है तब से ही ये काफी ज्यादा सुर्खियों में है. लोगों को इससे काफी परेशानी है इसलिए उन्हें टीजर में काफी खामियां भी नजर आ रही हैं. बता दें कि हाल ही में रामायण में राम का किरदार निभा चुकें एक्टर अरुण गोविल ने इस फिल्म को लेकर कुछ बातें कहीं हैं.

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर एक्टर का रिएक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का टीजर देखने के बाद लोग मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं. एक्टर अरुण गोविल ने इस फिल्म के टीजर पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि, ‘रामायण और महाभारत जैसे जितने भी ग्रंथ और शास्त्र हैं, ये हमारी सांस्कृतिक और धार्मिक धरोहर हैं, यह हमारी संस्कृति है, जड़ है. सारी मानव सभ्यता के लिए एक नींव सामान है, ना ही नींव को हिलाया जा सकता है और ना ही जड़ को बदला जा सकता है. नींव या जड़ के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ या छेड़छाड़ ठीक नहीं है.’

एक्टर ने‌ मेकर्स को दी सलाह!
आपको बता दें कि एक्टर अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहते हैं कि, ‘जब ढाई साल पहले कोरोना आया तो उसने हमारी धार्मिक मान्यताओं को मजबूत किया. इस दौरान जब रामायण का प्रसारण हुआ तो उसने विश्व रिकॉर्ड बनाया. यह हमारी मानवता और परंपरा का बहुत बड़ा संकेत है.’ बताते चलें कि एक्टर ने मेकर्स को धार्मिक संस्कृति से छेड़छाड़ न करने की सलाह दी है. इसके साथ ही वीडियो के अंत में अपनी ओर से उन्होंने धन्यवाद भी प्रकट किया है.