Bigg Boss Season 16: बिग बॉस के घर में छिड़ी जंग, एक-दूसरे को छुरा घोंपने लगे कंटेस्टेंट ? जानिए वजह

0
933

बिग बॉस का घर यानी एंटरटेनमेंट का अड्डा. बिग बॉस सीजन 16 में आए दिन कुछ न कुछ नया हुआ करता है जिससे दर्शकों का एंटरटेनमेंट भी बना रहता है लेकिन इस समय घर में लड़ाई का माहौल है. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे घर के कंटेस्टेंट की दोस्ती दुश्मनी में बदलती है.

अपकमिंग एपिसोड का इंतजार ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले एपिसोड में घर वाले एक दूसरे को बेघर करने के लिए नॉमिनेट करेंगे लेकिन एंटरटेनमेंट का राज नॉमिनेशन की प्रक्रिया में छुपा हुआ है. बता दें कि घरवाले जिस भी कंटेस्टेंट को घर से बेघर करना चाहते हैं उन्हें उसकी कमर में छुरा घोंपना होगा. हालांकि, सभी कंटेस्टेंट को बैक पर पहनने वाली शील्ड दी जाएगी और उस पर ही छुरा घोंपा जाएगा.

ये कंटेस्टेंट होंगे नॉमिनेट ?
आपको बता दें कि सौंदर्या शर्मा निम्रत को नॉमिनेट करेंगे. एससी स्टैन सुंबुल को, अब्दू रोजिक प्रियंका को. वहीं, प्रियंका और शालीन एक दूसरे को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करेंगे. इतना ही नहीं प्रियंका शालीन को नॉमिनेट करने का कारण भी देती हैं. वो कहती हैं कि, जब कोई इंसान रियल नहीं रह सकता तो उसे रियलिटी शो में रहने का हक भी नहीं है. बताते चलें कि दर्शकों को बिग बॉस सीजन 16 के इस अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इसमें जी भर के एंटरटेनमेंट होगा.