Bigg Boss Season 16: बिग बॉस के घर में शुरू हुआ चिकन ड्रामा, कंटेस्टेंट उड़ाने लगे शालीन भनोट का मजाक !

0
554

बिग बॉस के घर में अगर किसी कंटेस्टेंट के नखरे ना हो तो फिर बात ही क्या ? घर में सदस्य एक दूसरे को चिढ़ाते रहते हैं और हंसी खुशी का सिलसिला भी इसी तरह जारी रहता है. बता दें कि अब नया बवाल चिकन को लेकर शुरू हुआ. बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में शालीन भनोट के चिकन ड्रामा को दर्शक देखेंगे और उनका भरपूर एंटरटेनमेंट भी होगा.

शालीन का उड़ा मजाक ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अब्दू रोजिक और प्रियंका चहर चौधरी शालीन भनोट की चिकन डिमांड का मजाक उड़ाते हैं. अब्दू बिग बॉस के कैमरे के सामने हाथ जोड़कर चिकन मांगते हैं और इसमें प्रियंका भी शामिल होती हैं. इन दोनों की यह हरकत शालीन भनोट को गुस्सा दिलाती है और मजाक-मजाक में बवाल शुरू हो जाता है जिस पर शालीन गुस्साते हैं तो वहीं प्रियंका भी चुप नहीं बैठती.

अपकमिंग एपिसोड का इंतजार ?
वहीं, बात करें अपकमिंग एपिसोड की तो आने वाला एपिसोड फुल ऑफ एंटरटेनमेंट पैक होगा. इसमें घर वाले एक दूसरे को घर से बेघर करने के लिए कंटेस्टेंट की कमर में छुरा घोंपेंगे. हालांकि, सभी कंटेस्टेंट को बैक पर पहनने वाली शील्ड दी जाएगी और उस पर ही छुरा घोंपा जाएगा. आपको बता दें कि सौंदर्या शर्मा निम्रत को नॉमिनेट करेंगे. एससी स्टैन सुंबुल को, अब्दू रोजिक प्रियंका को. वहीं, प्रियंका और शालीन एक दूसरे को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करेंगे. इतना ही नहीं प्रियंका शालीन को नॉमिनेट करने का कारण भी देती हैं. वो कहती हैं कि, जब कोई इंसान रियल नहीं रह सकता तो उसे रियलिटी शो में रहने का हक भी नहीं है. बताते चलें कि दर्शकों को बिग बॉस सीजन 16 के अपकमिंग एपिसोड का इंतजार है.