Virat Kohli रूम प्रकरण में कूदी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, कह दी बड़ी बात।

0
1397

अभी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्व कप 2022 का हिस्सा है, जिसमें अभी भारतीय टीम ने अपने तीन मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज की जबकि पिछले मैच में द.अफ्रिका के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा,

इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान और रन मशीन विराट कोहली सहित भारतीय टीम जिस होटल मे रुके थे उसमें एक खेल प्रंशसक ने कोहली के कमरे का वीडियो लीक कर दिया है. और वो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद विराट कोहली ने मैनेजमेंट से इसकी शिकायत की थी.

फैंस पर जमकर बरसे किंग कोहली

इस बात से नाराज किंग कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों को जमकर लताड़ लगाई है आपको बताते चलें कि विराट कोहली के निजी कमरे से लीक हुए वीडियो में अंदर की निजी चीजों में कोहली की टोपी, जूते और चश्में के साथ अन्य चीजें भी दिखाई दे रही है.ऐसा भी प्रतीत हो रहा है कि कमरे में वीडियों बनाते समय एक से ज्यादा लोग हो,

निजता से खिलवाड़ न करने की अपील की

इस वीडियो के लीक होने के बाद ही विराट कोहली ने अपनी नाराजगी जताई , इस अनुभव को भयावह करार दिते हुये कहा कि इससे उमुझे अपनी प्राइवेसी के बारे में बहुत बुरा महसूस हुआ। और प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे सभी की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की चीज न समझें।

रौतेला ने किया किंग का समर्थन

विराट कोहली के कमरे की लीक वीडियो पर बॉलीवुड का साथ मिला है, जिसमें दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी शामिल है. अभिनेत्री उर्वशी रतौला इंस्टा पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सोचो??? , अगर यही बात किसी लड़की के साथ होती तब क्या होता? ये बहुत ही बेशर्मी और खराब हरकत है।