Vivek Agnihotri : विवेक अग्निहोत्री ने अपनी बीफ वाली वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘हां खाता था…’

Date:

Follow Us On

‘ द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अक्सर ही विवादों में रहते हैं. आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र जब रिलीज होने वाली थी तब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्हें यह कहते सुना गया – ‘ मैं भी बीफ खाता हूं’. इस वीडियो को वायरल होने के बाद विवेक ने चुप्पी साध रखी थी. वह हर मुद्दे पर बात करते देखे गए लेकिन अपनी वायरल वीडियो पर उन्होंने कुछ नहीं कहा. बता दें अब विवेक अग्निहोत्री ने अपने बीच वाले बयान पर चुप्पी तोड़ी है.

विवेक अग्निहोत्री ने अपने बीच वाले बयान की वीडियो को लेकर कहा कि उस वीडियो को एडिट किया गया है. इस वीडियो में भी देखे कहते नजर आ रहे हैं कि वह पहले बीफ खाते थे लेकिन अब नहीं खाते. विवेक ने बताया वो वीडियो में बीफ नहीं बल्कि बफ (बफेलो) की बात कर रहे थे. ब्रूट इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में जब विवेक से उनके पुराने बीच वाले वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उस वीडियो को एडिट किया गया है.

विवेक अग्निहोत्री ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा – ‘ बिना बात के लोग चीजों को बढ़ा चढ़ा कर बता रहे हैं. जो वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है उसमें साउंड को एडिट किया गया है. विवेक ने बताया कि उन्होंने उस वीडियो में उन्होंने कहा था -‘ मैं बीफ खाता था लेकिन अब मैं बीफ नहीं खाता हूं.’ विवेक का कहना है की वीडियो में नहीं को हटा दिया गया है. इस वजह से सुनने वालों को लग रहा है कि मैं यह बोल रहा हूं ‘ मैं अभी भी बीफ खाता हूं’.

इसके बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री कहते हैं बीफ गोमांस नहीं हैं बल्कि वह बफेलो (भैसे) का मांस है. विवेक अग्निहोत्री ने सफाई देते हुए कहा -‘ जो लोग मुझे पसंद नहीं करते वह मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मुझे ऐसे लोगों से कोई परेशानी नहीं है. मुझे पता है कि मैं कौन सा गेम खेल रहा हूं मुझे उसके नियम भी पता है. मैं यह जानता हूं कि कैसे किसी को चोट पहुंचाई जा सकती है लेकिन मुझे कोई दिक्कत नहीं है.’

Share post:

Popular

More like this
Related