Jiah Khan-Sooraj Pancholi : सालों बाद छलका सूरज पांचोली का दर्द! कहा-‘10 साल से जिया खान की मम्मी…..’

0
1100

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की मौत को 9 साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक अभी तक वह लोगों के दिलों में जिंदा है. उनके फ्रेंड और परिवार उनकी मौत को भूल नहीं पाया है. बता दे जिया की मौत को मर्डर बताया गया था जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता सूरज पंचोली का नाम सामने आया था. जिया खान की मां राबिया ने मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर करके बताया था कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसका मर्डर हुआ है. पुलिस ने जिया की मौत को आत्महत्या बताया और कोर्ट ने उनकी मां की याचिका खारिज कर दिया. इतने सालों बाद अभिनेता सूरज पंचोली ने जिया खान की मौत पर चुप्पी तोड़ी है.

बता दे कितने सालों बाद बंबई हाईकोर्ट ने जिया खान की मां राबिया खान को कड़ी फटकार लगाई और कहा कि यह जानबूझकर इस मामले में देरी कर रही हैं. कोर्ट का कहना है कि जिया खान की मां इस मामले को जानबूझकर खींच रहे हैं. कोर्ट ने बताया कि सीबीआई ने जिया खान मामले में निष्पक्ष जांच की है लेकिन उनकी मां बार-बार जिया की मौत को हत्या बता रहे हैं. जिया खान की मां राबिया जिया की मौत को हत्या बता कर इस मुकदमे को डालने की कोशिश कर रहे हैं. इस पर अब सूरज पंचोली ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने दिल का दर्द बयाँ किया हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर सूरज पंचोली ने कहा कि जिया खान की मां पिछले 10 सालों से उन पर झूठे आरोप लगा रहे हैं और मैं इसे बुरी तरह प्रभावित हुआ हूं. सूरज पंचोली का कहना है ‘ सिर्फ मुझे पता है कि मैं इतने सालों से कैसे रह रहा हूं. मेरे मन में जिया के परिवार के लिए बहुत सम्मान है और मैंने हमेशा वह गरिमा बनाए रखते हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि जिया के परिवार और मेरी निष्पक्ष सुनवाई हो और यह मामला जल्दी खत्म हो जाए.’

28 सितंबर 2022 को कोर्ट में एक आदेश जारी हुआ जिसमें यह बताया गया कि जिया खान की मां राबिया को जुडिशल कमिश्नरी का दुरुपयोग करने पर फटकार लगाई गई है. कोर्ट ने यह भी बताया कि राबिया इस मामले में बार बार अलग-अलग कोर्ट में एप्लीकेशन फाइल कर रहे हैं और इस मामले को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. बता दे सीबीआई ने यह साफ कर दिया है कि जिया खान की हत्या नहीं हुई वह एक आत्महत्या थी.