विरुष्का और कैटविक बनेंगे पड़ोसी, जानिए अनुष्का शर्मा ने कैटरीना कैफ को बधाई देते हुए क्या कहा?

Date:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध गए हैं. बहुत ही प्राइवेसी के साथ की गई ये शादी में अब आधिकारिक तौर पर संपन्न हो गई है. परिवार, खास दोस्त के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी शादी में मौजूद हुए और कैटरीना-विक्की को बधाई दी. बता दें कि कैटरीना कैफ को उनकी खास दोस्त अनुष्का शर्मा ने भी बधाई दी है और पड़ोसी होने की बात भी कंफर्म की है.

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने विक्की और कैट को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, आप दोनों खूबसूरत इंसानों को बधाई हो. उम्मीद करती हूं कि आप दोनों बेहद समझदारी से जीवन भर साथ रहेंगे. इस बात से भी काफी खुश हूं कि आखिरकार आप लोगों की शादी हो गई और अब आप अपने नए घर में जल्द ही आ सकते हैं. ऐसे में हमें अब कंस्ट्रक्शन की आवाज नहीं सुननी पड़ेगी.

दरअसल, विक्की कौशल अपनी शादी के पहले ही घर की तलाश कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने जुहू में अपार्टमेंट में एक घर लिया. बता दें कि इस अपार्टमेंट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी रहते हैं. वहीं, रियल एस्टेट ओनर वरुण सिंह ने कुछ मीडिया हाउस को बताया था कि विक्की कौशल ने यह अपार्टमेंट किराए पर लिया है. उन्होंने बिल्डिंग की आठवीं मंजिल किराए पर ली है और 36 महीने के लिए 1.75 करोड़ रुपए की रकम एडवांस दी है.

Share post:

Popular

More like this
Related

भाजपा का मास्टरस्ट्रोक इसलिए बनाया शिंदे को CM

1.खुद को ठगा हुआ महसूस नहीं करेंगे शिवसेना के...

बॉलीवुड के इन 4 सितारों ने निभाई ‘ नो किसिंग पॉलिसी ‘

बॉलीवुड में वैसे तो सारे सितारे हर तरह का...