13.2 C
Noida

उर्वशी रौतेला ने बेंजामिन नेतन्याहू पर चलाया भारत का जादू, जो कहते नज़र आए वो जानकर हर किसी को होगा गर्व

बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस चेहरों में से एक उर्वशी रौतेला, उनके फैशन के चर्चे न केवल भारत में बल्कि दुनिया के अन्य देशों में भी होते रहते हैं। अभिनेत्री को मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता का जज बनाया गया है। यह इवेंट 12 दिसंबर को आयोजित होने जा रहा है। इवेंट का हिस्सा बनने के लिए उर्वशी इस्राइल पहुंच चुकी हैं। वहां पहुंचते ही एक्ट्रेस की मुलाकात दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से हुई. इस दौरान उन्होंने इजरायल के पूर्व पीएम पर भारत का जादू चलाया. अदाकारा ने बेंजामिन नेतन्याहू से कुछ ऐसा कराया जिसे देख कर भारत को हैरानी व गर्व दोनों होगा।


मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लॉन्च से पहले बेंजामिन नेतन्याहू उर्वशी और उनके परिवार से मिले। इसी बीच उर्वशी ने इस्राइल के पूर्व पीएम को भगवत गीता उपहार के तौर पर दी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने नेतन्याहू से हिंदी में कुछ शब्द बोलने को कहा। अंग्रेजी और इस्राइली भाषा में बात करने वाले एक्स पीएम ने जब ‘ ऑल ग्रेट, ऑल गुड’ को हिंदी में कहा ‘सब शानदार सब बढ़िया’ तो लोग हैरान रह गए। दरअसल, एक्ट्रेस ने उन्हें हिंदी भाषा सिखाई और उन्होंने इजरायली भाषा सीखी।

जब उर्वशी ने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री से पूछा कि आप इजरायली भाषा में ‘सब कुछ अच्छा’ को क्या कहते हैं, तो उन्होंने कहा ‘शबाबा’। वही एक्ट्रेस रौतेला ने नेतन्याहू को हिंदी में भी बुलवाया। पूर्व पीएम सब शानदार सब बढ़िया बोलते हुए बहुत प्यारे लग रहे थे।

https://www.instagram.com/reel/CXRmYFwoLnv/?utm_medium=share_sheet

भारतीय अभिनेत्री ने इस मुलाकात का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इसे देखकर लोग काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मुझे और मेरे परिवार को आमंत्रित करने के लिए इज़राइल के पूर्व प्रधान मंत्री को धन्यवाद। उपहार के तौर पर मेरी भगवत गीता: कोई उपहार तभी पवित्र होता है जब यह सही व्यक्ति को सही समय पर और सही जगह पर दिल से दिया जाता है। और जब हम बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,269FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles