कैट-विक्की की शादी को लेकर इस अखबार ने जानिए ऐसा क्या लिखा जो लोग देने लगे प्रतिक्रिया

Date:

मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा गया है और इसी रूपरेखा को निभाते हुए मध्य प्रदेश के इंदौर से निकलने वाले एक अखबार ने ऐसा कदम उठाया है जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है. बता दें कि अखबार ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका की तस्वीर तो छापी लेकिन कैटरीना-विक्की कौशल की शादी की तस्वीर नहीं छापी. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर में छपने वाले एक अखबार प्रजातंत्र की ख़बर काफी वायरल हो रही है. इस ख़बर में जनरल रावत और उनकी पत्नी मधुलिका की बहुत पुरानी तस्वीर है. अखबार के मुताबिक, ये तस्वीर दोनों की शादी की है. ख़बर की हैडलाइन में लिखा है कि, ‘माफ कीजिएगा…हम कैटरीना की शादी का फोटो नहीं छाप रहें क्योंकि, आज उस ग्लैमर से ज्यादा जरूरी है यह पवित्र स्मरण’. आपको बता दें कि अधिकतर लोग अखबार की इस खबर को पसंद कर रहें हैं. वहीं, कैप्शन में लिखा हुआ है कि, इसे दुर्योग ही कहेंगे कि जीवन पथ पर एक साथ चलने का उस समय का वादा हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना में इस तरह के दुखांत रूप में सामने आया. राष्ट्र के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने वाले इस दंपत्ति के इस पवित्र स्मरण के खातिर ग्लैमर को नजरअंदाज तो किया ही जा सकता है.

वहीं, अखबार की इस कटिंग को अधिकतर लोगों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वाट्सएप, ट्विटर आदि पर लोगों ने अखबार की इस कंटिग को शेयर किया है और कॉमेंट्स कर प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

मालूम हो कि हेलीकॉप्टर क्रैश में देश के सीडीएस (CDS) जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोगों का निधन हो गया. देशवासियों ने इन सभी सैन्यकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई है. दरअसल, 8 दिसंबर, बुधवार को ये हादसा हुआ और 9 दिसंबर, गुरूवार को कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी हुई, इसलिए स्थिति ऐसी बन गई कि कैट-विक्की की शादी से ज्यादा जरूरी लोगों को देश के सपूत को श्रद्धांजलि देना उचित लगा.

Share post:

Popular

More like this
Related

भाजपा का मास्टरस्ट्रोक इसलिए बनाया शिंदे को CM

1.खुद को ठगा हुआ महसूस नहीं करेंगे शिवसेना के...

बॉलीवुड के इन 4 सितारों ने निभाई ‘ नो किसिंग पॉलिसी ‘

बॉलीवुड में वैसे तो सारे सितारे हर तरह का...