Throwback Photo : शाहरुख खान के बाईं तरफ खड़ा ये छोटा बच्चा आज है बॉलीवुड का बड़ा स्टार, क्या अपने पहचाना?

Date:

Follow Us On

सोशल मीडिया पर हिंदी में एक पुरानी फोटो काफी वायरल है करीब 21 साल पुरानी है. बता देंगे फोटो अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘ अशोका’ के सेट की है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर थी. वायरल हो रही इस फोटो में शाहरुख खान के बाई तरफ एक छोटा बच्चा लगता है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बता दे यह बच्चा बॉलीवुड का बड़ा स्टार बन गया है. इतना ही नहीं इस एक्टर ने हिंदी की नंबर वन और खूबसूरत अभिनेत्री से शादी की है.

क्या आपने इस बच्चे को पहचाना अगर नहीं तो कोई बात नहीं! हम आपको बता देते हैं आखिर कौन नहीं आया छोटा बच्चा जो आज बन गया है बॉलीवुड का बड़ा एक्टर. बता दे ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल है. फोटो में शाहरुख की दूसरी साइड विकी के भाई सनी कौशल है. यह थ्रोबैक फोटो विकी के पापा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

विक्की के पापा शाम कौशल ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इमोशनल कैप्शन लिखा- ‘ भगवान की कृपा से 2001 में गिफ्ट होते फिल्म सिटी में अशोका की शूटिंग के समय ली गई. उस समय विष्णुवर्धन असिस्टेंट डायरेक्टर थे और विक्की क्लास 8 में पढ़ाई कर रहे थे. यह किसी ने नहीं सोचा था कि विक्की 1 दिन के अंदर से जुड़ेंगे और शेरशाह और सरदार उधम के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड जीतेंगे. भगवान और भाग्य का आशीर्वाद. कौशल और विष्णु वर्धन. रब दी मेहरा.’

विकी कौशल के पिता किस पोस्ट पर फैंस ने कई मजेदार कॉमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा -‘ यह भी किसी ने नहीं सोचा होगा कि यह लड़का 1 दिन कैटरीना कैफ से शादी करेगा’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा-‘ विक्की का भाई सनी भी एक्टर बन गया है.’

अभिनेता विक्की कौशल ने अपने करियर की शुरुआत सन 2012 में ” गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से की थी जिसमें उन्हें असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. विकी कौशल में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है जिनमें संजू, ‘रमन राघव 2.0, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, मनमर्जियां जैसी फिल्में शामिल हैं. बात करें अपकमिंग फिल्मों की तो वह ‘सैम बहादुर’ और ‘ गोविंदा मेरा नाम’ में नजर आएंगे.

Share post:

Popular

More like this
Related