Pathan Release Controversy: विश्व हिंदू परिषद नहीं करेगी फिल्म ‘पठान’ का विरोध लेकिन यहां पर अभी भी विरोध जारी

Date:

Follow Us On

मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. बता दें कि ‘पठान’ की रिलीज को लेकर लगातार विरोध जारी रहा लेकिन अब विश्व हिंदू परिषद की ओर से एक बड़ा बयान सामने आया है. विहिप का कहना है कि, हमारी पहले की आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए फिल्म में किए गए बदलाव सही हैं. अगर फिल्म देखने के बाद हमें कुछ भी आपत्तिजनक लगता है तो हम फिल्म के विरोध पर पुनर्विचार करेंगे.

अभी भी जारी ‘पठान’ का विरोध
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘पठान’ को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध अभी भी जारी है. रिलीज से पहले बिहार के भागलपुर में एक सिनेमा हॉल के बाहर इसके पोस्टर को लेकर भी विवाद हुआ और कई तरह के नारे भी लगाए गए. वहीं, हिंदू संगठन के सदस्यों ने कहा कि, ‘हिंदुत्व से समझौता नहीं किया जा सकता है. सनातन संस्कृति का विरोध करने वाले किसी भी तत्व को पूरे भारत सहित भागलपुर में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.’

क्यों हो रहा विरोध ?
आपको बता दें कि फिल्म ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की वेशभूषा को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है क्योंकि इसमें उन्होंने भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई है जिसका देश भर के कई हिस्सों में विरोध हो रहा है. बताते चलें कि ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज कर दी गई है. देखना होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related