Pathan Collection: पहले ही दिन ‘पठान’ ने रचा इतिहास, खुले रहे लेट नाइट शोज

0
1332

पिछले 4 साल से फैन्स शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे तो अब ये इंतजार खत्म हो गया है और 25 जनवरी को शाहरुख खान की ‘पठान’ रिलीज कर दी गई है. बता दें कि ‘पठान’ की रिलीज से पहले बहुत कॉन्ट्रोवर्सी हुई लेकिन फिर भी इसे रिलीज किया गया और फैन्स के अंदर फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट इतनी ज्यादा है कि कोई भी शो खाली नहीं है सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं यहां तक कि रात के शो भी.

रिकॉर्ड तोड़ रही ‘पठान’ !
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि ‘पठान’ ने अब तक 25 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है जिससे उसने ‘केजीएफ 2’ को भी पछाड़ दिया है क्योंकि ‘केजीएफ 2’ ने पहले दिन 22.15 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, ‘पठान’ की कमाई देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि साल 2022 में जिस तरह से अधिकतर फिल्में कमाई नहीं कर पाई तो साल 2023 में ‘पठान’ उसकी भरपाई कर ले जाएगी. इसके साथ ही ‘पठान’ के दूसरे कमाई भी 22 करोड़ से आगे निकल गई.

बुक हुए लेट नाइट शोज 
आपको बता दें कि कई साल बाद ऐसा हुआ जब किसी फिल्म के लिए रात 12:30 बजे का शो भी खुला रहा. फैन्स के अंदर फिल्म को देखने का एक अलग ही जोश समझ में आ रहा है और इसी के चलते यशराज फिल्म्स के मेकर्स ने लेट नाइट शोज खोले हैं. बताते चलें कि अब तक फिल्म को वर्ल्डवाइड आठ हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया चुका है. वहीं, फैन्स के अंदर भी फिल्म को देखने के लिए एक्साइटमेंट ज्यादा है. देखना होगा कि आने वाले समय में फिल्म क्या नए रिकॉर्ड बनाती है.